Move to Jagran APP

Viral Video: नेपाली लड़के ने बॉलीवुड गाने पर लगाया ऐसा ठुमका, सोशल मीडिया पर लग गई 'आग'

बॅालीवुड गाने पर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नेपाली लड़का हिट बॅालीवुड गाने पर डांस कर रहा है। वायरल हो रहे लड़के का नाम गौरव है।

By Piyush KumarEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 02:34 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 02:34 PM (IST)
Viral Video: नेपाली लड़के ने बॉलीवुड गाने पर लगाया ऐसा ठुमका, सोशल मीडिया पर लग गई 'आग'
एक नेपाली लड़का, हिट बॅालीवुड गाने पर डांस कर रहा है।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। पिछले कुछ दिनों पहले एक पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया। वायरल वीडियो में देखा गया था कि पाकिस्तान की एक लड़की लता मंगेशकर के सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' (Mera Dil Yeh Pukare Aaja) पर खूबसूरती से डांस कर रही हैं।

loksabha election banner

नेपाल के लड़के ने बॅालीवुड गाने पर किया जबरदस्त डांस 

अब बॅालीवुड गाने पर एक डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नेपाली लड़का, हिट बॅालीवुड गाने पर डांस कर रहा है। इस वीडियो को गौरव सितौला ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, 'लहरके बालकके।' उन्होंने एक दिल इमोजी भी जोड़ा है। जानकारी के मुताबिक डांस कर रहे लड़के का नाम गौरव बताया जा रहा है।

गौरव ने शानदार ढंग से ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशंस और किलर एनर्जी के साथ डांस किया है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने गौरव के डांस की जमकर तारीफ भी की है। गौरतलब है कि गौरव, जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वो गाना 2002 की फिल्म मेरे यार की शादी है का है और इस गाने को गायिका आशा भोसले ने गाया है। इसे जावेद अख्तर ने लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Sitoula (@gauravsitoula_)

लोगों ने किए जबरदस्त कमेंट्स 

वीडियो को 6 नवंबर को शेयर किया गया था और तब से इस वीडियो को 2.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो लाखों लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'यार वाह, काश मैं भी ऐसा डांस कर पाता...। एक यूजर ने लिखा, आग तो तूने लगा ही दी यार।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'आपने आग लगा दिया।' बता दें कि गौरव ने कई बॅालीवुड गानों पर डांस किए हैं, जिसको उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Viral Video: छोटी बच्ची ने इस अंदाज में गाया भगवान हनुमान जी का भजन, जीत लिया सोशल मीडिया पर लोगों का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.