नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेट पर इंसानों और जानवरों की अपने ढेर सारी विडियोज देखी होंगी। दोनों के बीच का प्यार और शरारत लोग देखकर खुश हो जाते हैं। जानवरों और इंसानों की दोस्ती के सैकड़ों किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं। वहीं डॉग्स और उनके चाहने वालों का दुनिया में एक अलग ही क्रेज है। डॉग की वफादारी और उनकी दोस्ती जग जाहिर है।

बच्चे ने मिलाया डॉग से हाथ

ऐसा ही एक वीडियो इन दोनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सड़क किनारे सोता हुआ एक डॉग नजर आ रहा है। तभी वहां से गुजरता हुआ एक छोटा बच्चा डॉग के पास रुक जाता है। डॉग्स बच्चे को अपने पास खड़ा देख उसकी तरफ अपना हाथ बढ़ाता है।

वहीं छोटा बच्चा भी डॉग की तरफ अपनी दोस्ती का हाथ बढ़ता है। यही नहीं छोटा बच्चा डॉग से हाथ मिलाने बाद उसके हाथ पर एक किस भी करता है। यह खूबसूरत दृश्य देख हर कोई भावुक हो जा रहा है।

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन‌ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 168 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 11 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, सबसे प्यारा रिश्ता' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, अनोखी दोस्ती' अन्य यूजर ने लिखा, ' दोनों कितने प्यारे लग रहे हैं।'

यह भी पढ़ें- Viral Video: आंख खुली तो पाई वह चीज जिसका बिल्ली देख रही थी सपना, लोगों ने कहा- 'क्या किस्मत है'l

यह भी पढ़ें- Viral Video: मेकअप से महिला की नाक हुई ऊंची‌ और बदला हुलिया, शक्ल देख लोगों के खुले रह गए मुंह

Edited By: Ashisha Singh Rajput

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट