Move to Jagran APP

Viral Video: बच्चे ने बढ़ाया डॉग की तरफ दोस्ती का हाथ, इंटरनेट पर लोगों को भाया इनका साथ

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग और बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटा बच्चा सोते हुए डॉग को उठाकर उससे दोस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। खबर में पढ़ें इस वीडियो की दिलचस्प कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 04:12 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 04:12 PM (IST)
वीडियो में सड़क किनारे सोता हुआ एक डॉग नजर आ रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेट पर इंसानों और जानवरों की अपने ढेर सारी विडियोज देखी होंगी। दोनों के बीच का प्यार और शरारत लोग देखकर खुश हो जाते हैं। जानवरों और इंसानों की दोस्ती के सैकड़ों किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं। वहीं डॉग्स और उनके चाहने वालों का दुनिया में एक अलग ही क्रेज है। डॉग की वफादारी और उनकी दोस्ती जग जाहिर है।

loksabha election banner

बच्चे ने मिलाया डॉग से हाथ

ऐसा ही एक वीडियो इन दोनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सड़क किनारे सोता हुआ एक डॉग नजर आ रहा है। तभी वहां से गुजरता हुआ एक छोटा बच्चा डॉग के पास रुक जाता है। डॉग्स बच्चे को अपने पास खड़ा देख उसकी तरफ अपना हाथ बढ़ाता है।

वहीं छोटा बच्चा भी डॉग की तरफ अपनी दोस्ती का हाथ बढ़ता है। यही नहीं छोटा बच्चा डॉग से हाथ मिलाने बाद उसके हाथ पर एक किस भी करता है। यह खूबसूरत दृश्य देख हर कोई भावुक हो जा रहा है।

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन‌ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 168 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 11 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, सबसे प्यारा रिश्ता' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, अनोखी दोस्ती' अन्य यूजर ने लिखा, ' दोनों कितने प्यारे लग रहे हैं।'

यह भी पढ़ें- Viral Video: आंख खुली तो पाई वह चीज जिसका बिल्ली देख रही थी सपना, लोगों ने कहा- 'क्या किस्मत है'l

यह भी पढ़ें- Viral Video: मेकअप से महिला की नाक हुई ऊंची‌ और बदला हुलिया, शक्ल देख लोगों के खुले रह गए मुंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.