नई दिल्ली, जेएनएन। महिलाएं अक्सर साज- श्रृंगार के लिए मेकअप का उपयोग करती हैं। इन दिनों त्योहारी सीजन चल रहा है। ऐसे में ढेरों महिलाएं सुंदर साड़ियां, गहने और मेकअप कर के डांडिया, दुर्गा पूजा, दशहरा जैसे तमाम उत्सव में शामिल हो रही हैं। मेकअप से नाक-नक्श पूरी तरह से बदल जाता है। यही कारण है कि लोग सुंदर दिखने के लिए मेकअप करते हैं। ‌

जब मेकअप उतरा तो असली शक्ल आई सामने

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने वाला हर कोई हैरान है। वीडियो शुरू होते ही एक सुंदर सी महिला दिखाई देती है। महिला पूरे ट्रेडिशनल अंदाज में मेकअप करके बैठी हुई है। तभी अचानक से मेकअप आर्टिस्ट उसके चेहरे पर अपना हाथ फेरते हुए नाक की ओर बढ़ती है।

View this post on Instagram

A post shared by Jeevitha MakeUp Artist (@jeevithamakeupartistry)

मेकअप के औजार से वह उसके नाक पर चढ़ी लेयर को जैसे ही हटाता है। महिला की शक्ल ही बदल जाती है। इस वीडियो को देखकर लोग भी हैरान हो जा रहे हैं कि किस तरह एक छोटी और गोल नाक को मेकअप की मदद से पतली और पॉइंटेड नोज बना दी गई।

महिला का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'जीविता मेकअप आर्टिस्ट' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 21.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 530 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, ' क्या जादू किया है ' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मेकअप का चक्कर है बाबू भैया' अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या से क्या हो गए देखते-देखते'

यह भी पढ़ें- Viral Video: आंख खुली तो पाई वह चीज जिसका बिल्ली देख रही थी सपना, लोगों ने कहा- 'क्या किस्मत है'

यह भी पढ़ें- Viral Video: पानी में छपाक करती बिल्ली आई नजर, वीडियो में देखें यह विचित्र कारस्तानी

Edited By: Ashisha Singh Rajput

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट