Move to Jagran APP

Bihar Politics: नीतीश कुमार के करीबी ने बताई I.N.D.I.A की सबसे बड़ी कमजोरी, लोकसभा चुनाव पर कर दी ऐसी भविष्यवाणी

Lok Sabha Elections 2024 नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले संजय झा ने कहा है कि विपक्ष की सबसे बड़ी कमजोरी यह है कि उसके पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा ही नहीं है। एनडीए के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में नेता का चेहरा है। संजय झा ने कहा कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी।

By Neeraj Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 17 Apr 2024 11:55 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 11:55 PM (IST)
राज्य की सभी सीटों पर एनडीए की होगी जीत: संजय झा। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, कटिहार। बिहार के पूर्व जल संसाधन मंत्री सह राज्यसभा सदस्य संजय झा ने कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं है। एनडीए के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में नेता का चेहरा है। उक्त बातें उन्होंने बरारी से विधायक विजय सिंह के आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि राज्य की सभी 40 सीटों पर एनडीए प्रत्याशी की जीत होगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राममंदिर आस्था का सवाल है। इसका कोई राजनीतिक मायने नहीं है।

उन्होंने कहा कि पूर्णिया की सभा में प्रधानमंत्री ने भी पूर्णिया में एयरपोर्ट शीघ्र चालू होने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष से पूर्णिया एयरपोर्ट से हवाई उड़ान शुरू हो जाने की उम्मीद है।

बाढ़ और नदियों के कटाव पर क्या कहा?

राज्यसभा सदस्य ने कहा कि इस क्षेत्र की बड़ी समस्या बाढ़ व नदियों का कटाव है। जल संसाधन मंत्री रहते हुए नदी जोड़ योजना पर काम शुरू किया था। कोसी-मेची नदी लिंक परियोजना को स्वीकृति भी मिल गई है।

इस परियोजना का काम पूरा होने से दो लाख 15 हजार हेक्टेयर में सिंचाई सुविधा उपलब्ध होगी। साथ ही बाढ़ की विभीषिका से नदी किनारे के गांव के लोगों को निजात मिलेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य तेजी से विकास कर रहा है।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, एनडीए प्रत्याशी दुलाल चंद गोस्वामी, बरारी विधायक विजय सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज राय, जदयू के संजीव श्रीवास्वत, सूरज राय आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'सबसे ज्यादा कानून तोड़ने वाले नेता हैं लालू यादव', RJD सुप्रीमो की किस बात पर भड़क गए सम्राट चौधरी?

बिहार की वो हॉट सीट जहां ओवैसी की पार्टी ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन, क्या राहुल की रैली दिखा पाएगी कोई करिश्मा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.