नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के करोलबाग (Delhi Karol Bagh) इलाके के एक छात्रावास के सुरक्षागार्ड (Security Guard) द्वारा छात्राओं से मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि 13 अगस्त को छात्रावास में सुरक्षागार्ड के द्वारा मारपीट के संबंध में पीसीआर काल प्राप्त हुई थी। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो पीडि़ता ने शिकायत देने से मना कर दिया। 14 अगस्त को पीसीआर काल करने वाली छात्रा छात्रावास को खाली कर घर चली गई।

ये भी पढ़ें- Noida: दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा तक Uber ने वसूला 3000 रुपये किराया, युवक ने ट्विटर पर बयां किया दर्द

वायरल हुआ वीडियो

16 अगस्त को घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस टीम ने फिर से पीडि़ता और उसके स्वजन से संपर्क किया। पुलिस को पीडि़त द्वारा लिखित रूप कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया गया है।

छात्रा से की छेड़छाड़

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छात्रा को पकड़कर उससे छेड़छाड़ कर रहा है, पीड़िता उससे छूटने की पूरी कोशिश कर रही है। यह भी बताया जा रहा है कि जब इसकी शिकायत छात्रावास के मालिक से की गई तो उसने कोई कार्रवाई नहीं की।

ये भी पढ़ें- Shrikant Tyagi Case: बदसलूकी का शिकार पीड़िता का श्रीकांत त्यागी को जवाब, बोलीं- बहन कहने से काम नहीं चलेगा, जाति पर भी आया बयान

DCW ने लिया संज्ञान

वहीं, इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि करोल बाग में चल रहे एक पीजी हॉस्टल में सिक्योरिटी गार्ड ने नशे की हालत में लड़कियों के साथ छेड़खानी और मारपीट की। हमें ट्विटर के जरिए शिकायत मिली, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को नोटिस जारी किया है। मामले में कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट