Move to Jagran APP

Shrikant Tyagi Case: बदसलूकी का शिकार पीड़िता का श्रीकांत त्यागी को जवाब, बोलीं- बहन कहने से काम नहीं चलेगा, जाति पर भी आया बयान

Shrikant Tyagi Case Victim Woman Video नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में जिस महिला से बदसलूकी हुई उस महिला का अब एक वीडियो सामने आ रहा है। पीड़िता ने यह वीडियो स्वतंत्रता दिवस के दिन शेयर किया। इस पर उन्होंने आरोपित श्रीकांत त्यागी को तगड़ा जवाब दिया है।

By GeetarjunEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 08:20 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 08:20 PM (IST)
Shrikant Tyagi Case: बदसलूकी का शिकार पीड़िता का श्रीकांत त्यागी को जवाब, बोलीं- बहन कहने से काम नहीं चलेगा, जाति पर भी आया बयान
बदसलूकी का शिकार पीड़िता का श्रीकांत त्यागी को जवाब, बहन कहने काम नहीं चलेगा, जाति पर भी आया बयान

नोएडा, जागरण डिजिटल डेस्क। नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में जिस महिला से बदसलूकी हुई उस महिला का अब एक वीडियो सामने आ रहा है। पीड़िता ने यह वीडियो स्वतंत्रता दिवस के दिन शेयर किया। जिसमें उन्होंने आरोपित श्रीकांत त्यागी को तगड़ा जवाब दिया है।

loksabha election banner

पीड़िता ने कहा कि वो ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी को गुंडाराज मुक्त चाहती हैं। उन्होंने कहा मेरे साथ जो हुआ उसके लिए आरोपित को सजा मिल चुकी है। पीड़िता ने कहा कि मुझे बहन कहने से या माफी मांगने से कुछ नहीं होगा। आप किसी का मर्डर कर दो और सॉरी बोल दो तो भी आप नहीं बच पाओगे।

ये भी पढ़ें- IIMC ने पूरे किए 58 साल, गौरवशाली इतिहास को समेटे हुए हासिल कर रहा नई उपलब्धियां

पीड़िता ने लोगों से की ये अपील

पीड़िता ने अपील की है कि इसे राजनीतिक मुद्दा न बनाएं। यह किसी भी जाति को लेकर नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं कि सभी त्यागी खराब होते हैं या सभी अग्रवाल सही होते हैं। ऐसा नहीं कि सारे भाजपा के लोग खराब हैं।

मुझे नहीं पता कि वो भाजपा से थे या नहीं। लेकिन उन्होंने सोसायटी में खुद को भाजपा का नेता बताकर डर बना रखा था। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी की भी तारीफ भी की।

आरोपित की जमानत याचिका खारिज

महिला से अभद्रता के मामले में गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका को कोर्ट ने मंगलवार को खारिज कर दिया है। वहीं, कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी के समर्थन में सोसायटी में पहुंचकर नारे लगाने वाले और हंगामा करने वाले पांच लोगों को जमानत दे दी है।

ये था मामला

5 अगस्त को नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में एक महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक महिला को गाली दे रहा था। आरोपित खुद को भाजपा नेता होने का दावा करता था, हालांकि भाजपा ने इससे इन्कार कर दिया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। साथ ही विपक्षी पार्टियों ने भी यूपी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया।

आरोपित घटना के बाद से फरार हो गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके साथ के चार लोगों को हिरासत में लिया था। आरोपित मौके से फरार चल रहा था। पुलिस ने त्यागी को 8 अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.