गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। "मैं मानसिक तनाव में हूं, इस्तीफा दे रहा हूं।" शनिवार को अवर अभियंता वीसी सिंह जरिया (Junior Engineer) ने जीडीए आफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप पर यह मैसेज डालकर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) के अधिकारियों और कर्मचारियों को चौंका दिया। वर्तमान में वह अभियंत्रण जोन-छह में तैनात है। अधिकारियों और कर्मचारियों ने उसे काल कर इस्तीफे का मैसेज डालने का कारण पूछने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल फोन बंद आया।

जीडीए उपाध्यक्ष को संबोधित मैसेज में अवर अभियंता ने लिखा कि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में पदस्थ उच्चाधिकारियों की दबाव की नीति से वह मानसिक तनाव में है। दबाव बनाकर अनुचित कार्य करने के लिए कहा जाता है। ऐसे स्थिति में कार्य करने में असमर्थ हूं। इसीलिए त्याग पत्र देता हूं।

ये भी पढ़ें- पति ने पत्नी और बेटी का फावड़े से गला रेता, फोन कर बोला- दोनों का कर दिया है मर्डर

कारण नहीं चल पाया पता

अवर अभियंता का यह मैसेज पूरे दिन अभियंताओं व अधिकारियों के बीच चर्चा का विषय बना रहा। अधिकारी-कर्मचारी अपने-अपने हिसाब के मैसेज में मायने निकाल रहे थे। जीडीए के मुख्य अभियंता राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि अवर अभियंता वीसी सिंह जरिया ने इस तरह का मैसेज व्हाट्सएप ग्रुप पर क्यों डाला। इसका कारण उनसे बात करने के बाद ही पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें- Gandhi Jayanti 2022: बा के साथ इस जगह पर अक्सर जाया करते थे महात्मा गांधी, दिल्ली से था खास रिश्ता

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट