Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahadurgarh News: लिव इन में रह रहे कपल ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान, मामूली विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम

Bahadurgarh News बहादुरगढ़ में एक प्रेमी जोड़े ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों मृतक यूट्यूब पर चैनल चलाते थे। जानकारी के अनुसार दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद उन्होंने यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी हैं। बता दें कि दोनों प्रेमी लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 13 Apr 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे कपल ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान,

डिजिटल डेस्क, बहादुरगढ़। Haryana News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में लिव इन रिलेशन में रह रहे एक प्रेमी जोड़े ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। दोनों मृतक यूट्यूब पर चैनल चलाते थे। जानकारी के अनुसार, दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद उन्होंने यह खौफनाक कदम उठाया।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाए शव

मृतकों की पहचान गर्वित (25) और नंदिनी (22) के रूप में हुई है। दोनों बहादुरगढ़ के रुहिल रेजिडेंसी में किराए के फ्लैट में रहते थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर शिविल अस्पताल में रखवा दिया है, जहां उनका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

जांच में जुटी टीम

बता दें कि हाल ही में मृतक देहरादून उत्तराखंड से अपनी टीम के साथ फेसबुक पर शॉर्ट फिल्म बनाकर लौटे थे। जिसके बाद टीम रुहिल रेजीडेंसी में रुकी हुई थी। फिलहाल पुलिस टीम जांच में जुटी है।