Move to Jagran APP

Noida: एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में अहमदाबाद के छात्र ने की आत्महत्या, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं

नोएडा के कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के छात्रावास में अहमदाबाद के छात्र ने शुक्रवार देर रात फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि छात्र रिदम वर्मन मूलरूप से गुजरात के अहमदाबाद शहर के रहने वाले थे।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Sat, 30 Mar 2024 01:02 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 01:02 PM (IST)
Noida: एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में अहमदाबाद के छात्र ने की आत्महत्या, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं
एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रावास में अहमदाबाद के छात्र ने की आत्महत्या।

जागरण संवाददाता, नोएडा। जिले के कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के छात्रावास में अहमदाबाद के छात्र ने शुक्रवार देर रात फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि छात्र रिदम वर्मन मूलरूप से गुजरात के अहमदाबाद शहर के रहने वाले थे। वह यहां एमिटी विश्वविद्यालय में बीटेक एयरोस्पेस इंडिया में द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से मानसिक तनाव से जूझ रहे थे। वह विश्वविद्यालय के छात्रावास में ही रहते थे। 

सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं

शुक्रवार देर रात छात्रावास के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। स्वजन को जानकारी दे दी है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ंः Seema Haider केस में आया नया मोड़, पाकिस्तानी पति ने पकड़ ली उसकी बड़ी गलती; मामला कोर्ट पहुंचते ही मिला पुलिस को नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.