मुंबई (एएनआइ)। कमला मिल्स कंपाउंड में लगी भीषण आग का असर कई टीवी चैनलों के ट्रांसमिशन पर भी पड़ा है। देर रात हुए इस भीषण अग्निकांड में 14 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार आग लगने के कारण टीवी चैनल ईटी नाउ, मिरर नाउ, जूम और टीवी9 मराठी का ट्रांसमिशन प्रभावित हुआ है।

ये सभी टीवी चैनल इसी कंपाउंड से संचालित होते हैं, ऐसे में आग की वजह से उनके उपकरणों को नुकसान न पहुंचे, इसलिए उन्होंने अपने ब्रॉडकास्ट को ही बंद कर दिया है।

बता दें कि कमला मिल्स कंपाउंड टाइम्स नाउ, टीवी9, रेडियो मिर्ची के अलावा कई अन्य पब और होटलों के लिए लोकप्रिय है। कई कॉर्पोरेट ऑफिस भी यहां मौजूद हैं। लोअर परेल के सबसे लोकप्रिय इलाके में एक एक माने जाने वाली इस जगह में कई ऑफिस 24 घंटे खुले रहते हैं। इस बीच मोजो मेस्त्रो रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है

कब लगी आग
बीती रात 12:30 बजे के करीब कमला मिल्स कंपाउंड के दो रेस्टोरेंट में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि दमकल की गाड़ियों और वाटर टैंक को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। दो घंटे से भी ज्यादा समय आग को बुझाने में लग गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त आग लगी उस दौरान करीब 50 लोग रेस्टोरेंट में मौजूद थे। फिलहाल अब तक आग लगने का कारण साफ नहीं हुआ है और ना ही इस मामले में अबतक कोई गिरफ्तारी हुई है।

यह भी पढ़ें: मुंबई कमला मिल्स में भीषण आग: 14 की मौत, 14 झुलसे; बचाव अभियान जारी

Posted By: Nancy Bajpai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस