Move to Jagran APP

कभी-कभी 70-80 की उम्र में लोग बच्चों की तरह कर जाते हैं बयानबाजी- जानिए किसने कही ये बातें

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान पर कांग्रेस नेता केटीएस तुलसी ने कहा कि कई बार 70-80 की उम्र में पहुंचने के बाद लोग बच्चों जैसी हरकत कर जाते हैं।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 03:13 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 03:13 PM (IST)
कभी-कभी 70-80 की उम्र में लोग बच्चों की तरह कर जाते हैं बयानबाजी- जानिए किसने कही ये बातें
कभी-कभी 70-80 की उम्र में लोग बच्चों की तरह कर जाते हैं बयानबाजी- जानिए किसने कही ये बातें

नई दिल्ली, एएनआइ। कई बार लोग 70-80 की उम्र में पहुंच जाने के बाद भी कई लोग बच्चों की तरह बयानबाजी कर देते हैं, मगर कुछ ही देर के बाद वो उसमें सुधार भी करते है। अपने किए गए पर पछतावा भी करते हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केटीएस तुलसी ने ये बातें कहीं। उन्होंने ये बातें जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के उस बयान पर कहीं जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के लिए जो नेता पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं उनको जूते से मारना चाहिए। उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की गई, कहा गया कि एक राज्यपाल को सार्वजनिक मंच से इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए थी। इस तरह के बयान से उनकी इमेज पर सवाल उठता है। 

loksabha election banner

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार को कहा कि राहुल गांधी ने कश्मीर मुद्दे पर एक 'राजनीतिक किशोर' की तरह व्यवहार किया। उन्होंने कहा था कि "मैं राहुल गांधी के बारे में बात नहीं करना चाहता क्योंकि वह देश के एक प्रसिद्ध परिवार से संबंधित नेता है लेकिन पाकिस्तान को लेकर उन्होंने एक 'राजनीतिक किशोर' की तरह बयान दिया है। इसी वजह से पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र को जो पत्र लिखा है उसमें राहुल गांधी के बयान का जिक्र किया गया है।

सुप्रीम कोर्ट ने सत्तारूढ़ सीपीआई-एम के महासचिव सीताराम येचुरी को कश्मीर का दौरा करने की अनुमति दे दी है। इस पर तुलसी ने कहा कि ये चीजें बता रही है कि जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य नहीं है। वहां पर लोगों को स्वतंत्र रुप से भेजा जाना चाहिए जिससे वो स्थिति को देख सकें। वहां पर सभी चीजें सामान्य है ऐसा बहाना नहीं बनाया जाना चाहिए। मालूम हो कि भाजपा सरकार ने हाल ही में संसद ने अनुच्छेद 370 को निरस्त करते हुए एक प्रस्ताव पारित किया जिसमें जम्मू-कश्मीर को दिया गया विशेष दर्जा खत्म हो गया। इसके खत्म होने के बाद जम्मू कश्मीर दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित हो गए हैं।

पाकिस्तान से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें:- 

Article 370 के समर्थन में उतरे मुसलमान, इमरान पर बरसाए जूते-चप्पल; निकाला जनाजा 

VIDEO: भारत को युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान में साइकल पर गश्त कर रही पुलिस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.