Move to Jagran APP

दाऊद से मिलने का ऋषि कपूर को अफसोस नहीं

ऋषि ने आत्मकथा 'खुल्लम खुल्ला' में अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर बात की है।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 08:31 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 08:39 PM (IST)
दाऊद से मिलने का ऋषि कपूर को अफसोस नहीं

नई दिल्ली, आइएएनएस। वर्ष 1988 में अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिलने का अभिनेता ऋषि कपूर को कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने एक अंग्रेजी चैनल से साक्षात्कार में यह बात स्वीकार की। जब उनसे इस मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल किया, 'इसमें अफसोस की बात क्या है?'

loksabha election banner

ऋषि ने आत्मकथा 'खुल्लम खुल्ला' में अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर बात की है। इसमें उन्होंने रहस्योद्घाटन किया है कि 1988 में वह दाऊद इब्राहिम से मिले थे।

यह भी पढ़ें: 3.5 लाख लोगों ने राष्ट्रगान गाकर विश्व रिकार्ड बनाया

उन्होंने बताया कि जब वह एक शो के लिए दुबई गए थे। वह हवाईअड्डे पर उतरे ही थे कि इतने में एक अंजान आदमी मेरे पास आया, उसने मुझे फोन पकड़ाया और कहा, 'भाई बात करेंगे।' ऋषि ने बताया कि तब उनके साथ आरडी बर्मन, आशा भोसले और बिट्टू आनंद भी थे।

यह भी पढ़ें: अध्यादेश को मिली मंजूरी, तमिलनाडु में कल होगा जल्लीकट्टू का आयोजन

ऋषि ने बताया, 'उसने (दाऊद) ने मुझे चाय पर बुलाया.. मैं उसके घर गया। मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा, क्योंकि वह सिर्फ एक भगोड़ा था, उसने कुछ भी खतरनाक नहीं किया था।' हालांकि एंकर ने जब टोकते हुए कहा, 'लेकिन दाऊद तब भी एक अपराधी था।' ऋषि ने जवाब दिया, 'तो क्या हुआ? मैं अपने जीवन में बहुत से अपराधियों से मिला हूं। मैं भी एक अपराधी हो सकता हूं, लेकिन मैंने कोई भी गंभीर अपराध नहीं किया है। लेकिन हां, एक अभिनेता होने के नाते, मैं सोचा, मुझे उसकी कहानी जाननी चाहिए। 'डी-डे' फिल्म में मैंने काफी कुछ उसके जैसा किया।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.