Move to Jagran APP

कांग्रेस MLA पर जमकर बरसे दिग्विजय सिंह, पूछा- कहीं पर्रीकर के साथ कॉफी तो नहीं पी

दिगिवजय सिंह ने राणे के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह बताएं कि क्‍या वह पर्रीकर के साथ होटल में बैठक काॅफी तो नहीं पी रहे हैं।

By Kamal VermaEdited By: Published: Wed, 15 Mar 2017 02:36 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2017 08:54 PM (IST)
कांग्रेस MLA पर जमकर बरसे दिग्विजय सिंह, पूछा- कहीं पर्रीकर के साथ कॉफी तो नहीं पी
कांग्रेस MLA पर जमकर बरसे दिग्विजय सिंह, पूछा- कहीं पर्रीकर के साथ कॉफी तो नहीं पी

नई दिल्‍ली। गोवा में सरकार बनाने के लिए सही समय पर फैसला न कर पाने का बयान देने वाले कांग्रेस के विधायक विश्‍वजीत राणे पर आज पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और गोवा के प्रभारी दिगिवजय सिंह ने जमकर हमला बोला है। उन्‍हाेंने राणे के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राणे बताएं कि क्‍या वह पर्रीकर के साथ होटल में बैठक काॅफी तो नहीं पी रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि पार्टी के अंदर इस मुद्दे पर कोई विरोध नहीं है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि मंगलवार को राणे ने मीडिया में आकर पार्टी की नेतृत्‍व क्षमता पर सवाल उठाया था। उनका कहना था कि पार्टी नेतृत्‍व राज्‍य में तय समय में सरकार बनाने को लेकर कोई फैसला ही नहीं ले सका। उन्‍होंने सीधे तौर पर इसके लिए कांग्रेस नेतृत्‍व को जिम्‍मेदार ठहराते हुए कहा है कि यह कांग्रेस लीडरशिप की विफलता है कि वह इस बाबत फैसला नहीं ले सका।

उन्‍होंने कहा कि चुनाव में 17 सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद भी सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस समय रहते फैसला नहीं ले सकी। सरकार बनाने के लिए कांग्रेस ने फैसला लेने में काफी देर कर दी। राणे ने कहा कि यह फैसला करने वालों की क्षमता पर सवाल उठाता है। इस बीच भाजपा ने अपना दावा पेश किया और उनकी मनोहर पर्रीकर के नेतृत्‍व में वहां पर सरकार का गठन भी हो गया है। कांग्रेस की विधानसभा में 17 सीटें हैं। भाजपा के पास 13, एमजीपी और गोमंतक पार्टी के तीन-तीन और तीन निर्दलीय विधायक हैं।

कांग्रेस MLA का आरोप, सरकार बनाने को लेकर तय समय पर फैसला नहीं कर पाया नेतृत्‍व


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.