मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पणजी, आइएएनएस। भारी बारिश के कारण गोवा डाबोलिम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रनवे बदहाल स्‍थिति में है। इसलिए फैसला किया गया है कि 2 नवंबर तक हर शनिवार को 6 घंटे के लिए इसे बंद रखा जाएगा और इसकी मरम्‍मत की जाएगी। इस बात की जानकारी नेवी ने दी।

बता दें कि गोवा का यह एयरपोर्ट नेवी की जिम्‍मेवारी है। नेवी ने बताया, ‘मानसून की भारी बारिश के कारण एयरपोर्ट का रनवे बुरी तरह प्रभावित हुआ है।‘ गोवा के ट्रैवेल एंड टूरिज्‍म इंडस्‍ट्री ने शनिवार को रनवे बंद होने पर चिंता जताई और कहा कि इससे पर्यटकों पर असर होगा। हालांकि नेवी ने कहा कि वीकेंड पर बंद रहने से केवल एक इंटरनेशनल चार्टर सर्विस की उड़ानें प्रभावित होंगी।

नेवी ने कहा, ‘प्रस्‍तावित मरम्‍मत का काम सुबह 6.30 से दोपहर 12.30 तक का होगा और इस दौरान केवल ब्रिटेन की थांपसन एयरवेज की एक उड़ान प्रभावित होगी। ऑपरेटर को टाइम के विकल्‍प दिए गए जिसे उनके स्‍थानीय मैनेजर ने स्‍वीकार कर लिया है।’

उल्‍लेखनीय है कि देश के कई बड़े एयरपोर्ट के रनवे की मरम्‍मत के लिए 6-7 घंटे आवंटित हैं। गोवा रनवे की स्‍थिति और खराब न हो इसलिए मरम्‍मत के लिए कम से कम 6 घंटे का समय जरूरी है।

Weather Updates: भारी बारिश के कारण पटरी से उतरी मुंबई; कई ट्रेनें हुईं रद, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

Posted By: Monika Minal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप