लखनऊ। विवाह के पंद्रह दिन बाद ही पति का मोबाइल पर बात करना पत्नी को इतना नागवार गुजरा कि उसने पति के गुप्तांग पर चाकुओं से हमला कर उसे काट डाला। कुशीनगर के मल्लूडीह के कुड़वा दिलीपनगर के टोला गुरुमियां निवासी फरमान से क्षुब्ध नवविवाहिता आज उसका गुप्तांग ही काट दिया। कसया थाने के अंतर्गत गांव में हुई घटना की पुलिस ने पुष्टि की है। चारों तरफ चर्चा है कि परिवारवाले मामले को मैनेज करने में लगे हैं।

फरमान का विवाह इसी 21 नवंबर को देवरिया जिले के मदरापाली थाना तरकुलवा में हुआ था। शादी के एक हफ्ते बाद वह दुल्हन के साथ ससुराल गया था। आज दोपहर में ससुराल में फरमान किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। पत्नी ने पूछा कि किसका फोन है तो फरमान कुछ नहीं बोला। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। इस दौरान पति ने पानी मांगा। पत्नी पानी तो लेकर आई साथ में उसके हाथ में चाकू भी था। पीड़ित पति के अनुसार पत्नी ने गुप्तांग पर चाकू मार दिया।

पढ़ें : प्रेमिका के लिए पत्नी-बच्चों की हत्या

लहूलुहान होकर किसी तरह भागकर गांव आया और जान बचाई। इसके बाद भी उसके बाद फरमान के घरवाले नवविवाहिता को वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह आने को राजी नहीं है। पति फरमान ने कहा कि मेरे एक परिचित का फोन आया था। उसी से बात कर रहा था, तभी यह घटना हुई। उसके अनुसार शादी के बाद से ही पत्नी शक करती आ रही है। जबकि पत्नी ने फोन पर बताया कि फरमान आशिक मिजाज हैं, मना करने के बाद भी आदत से बाज नहीं आ रहा। इसी कारण उसको सबक सिखाया है। मुझे अपने कृत्य का जरा भी अफसोस नहीं हैं।

पुलिस ने कहा कि इसकी खबर है लेकिन पति थाने नहीं आया। घटना किसी दूसरे थाना क्षेत्र का है। तहरीर मिली तो जांच कर कार्रवाई होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर