Move to Jagran APP

किरण बेदी के चुनाव कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

भाजपा की मुख्‍यमंत्री पद की उम्‍मीदवार किरण बेदी ने बताया है कि उनके कृष्‍णा नगर स्थिति चुनाव कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब जुबानी जंग हिंसा का रूप लेती जा रही है। किरण बेदी के दफ्तर पर सोमवार को हमला हुआ

By T empEdited By: Published: Tue, 03 Feb 2015 11:53 AM (IST)Updated: Tue, 03 Feb 2015 01:54 PM (IST)
किरण बेदी के चुनाव कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली। भाजपा की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने बताया है कि उनके कृष्णा नगर स्थिति चुनाव कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब जुबानी जंग हिंसा का रूप लेती जा रही है। किरण बेदी के दफ्तर पर सोमवार को हमला हुआ है, इसमें 11 लोग घायल हो गए थे।

loksabha election banner

इसे भी पढ़ें: चुनावी हिंसा: बेदी के कार्यालय व आप उम्मीदवार पर हमला

किरण बेदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''मेरे कृष्णा नगर स्थित कार्यालय के मालिक को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वालों का कहना है कि अगर ऑफिस बंद नहीं किया गया, तो पूरी बिल्डिंग को बम से उड़ा दिया जाएगा। पता नहीं हमारे विपक्षियों को क्या हो गया है, अब वे इस हद तक गिर गए हैं।''

इसे भी पढ़ें: बेदी के चुनाव मैनेजर ने सुबह दिया इस्तीफा, शाम को वापस

बता दें कि सोमवार को किरण बेदी के दफ्तर पर वकीलों ने हमला किया है। हमलावर किरण बेदी के खिलाफ नारे लगाते हुए आए थे। उनकी भाजपा कार्यकर्ताओं से झड़प भी हुई। हमले में 11 लोग घायल हो गए हैं। इसकी जानकारी स्वयं किरण बेदी ने ट्वीट कर दी। इस घटना पर बात करते हुए किरण बेदी ने कहा कि यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। क्या इस तरह से चुनाव लडे़ जाते हैं? इसीलिए सभ्य आदमी राजनीति में आने से परहेज करता है। किरण बेदी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

इसे भी पढ़ें: किरण बेदी के चुनाव कार्यालय पर हमला, 11 लोग घायल

गौरतलब है कि किरण बेदी दिल्ली के कृष्णानगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। यहीं पर बेदी का चुनाव कार्यालय भी है। सोमवार शाम कुछ लोग बेदी के खिलाफ नारे लगाते हुए यहां आए। उनकी भाजपा कार्यकर्ताओं से तगड़ी झड़प हो गई। दिल्ली में 7 फरवरी को विधानसभा चुनाव हैं, जिनके परिणाम 10 फरवरी को घोषित होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.