कोलकाता। सारधा चिट फंड मामले को लेकर टीएमसी महासचिव मुकुल राॅय सीबीआई के सामने पेश हुए। यहां उनके साथ पूछताछ की गई।पूर्व रेल मंत्री मुकुल राॅय सीजीओ कॉप्लैक्स के मुख्य गेट पर पहुंचे और सीबीआई कार्यालय की ओर रुख किया। जहां वो सुरक्षा और मीडिया कर्मियों से घिरे नजर आए।

इसे भी पढ़ें- कोर्ट ने लगाई सीबीआई को फटकार

इस दौरान उन्होंने कहा कि, मुझे सीबीआइ ने इससे पहले जांच के लिए बुलाया था इसलिए मैं यहां पर जांच में मदद करने आया हूं। उन्होंने आगे कहा कि, वो पहले भी कह चुके हैं कि मैंने ना पार्टी की तरफ से और न ही अपनी तरफ से कुछ गलत किया है और आज भी मैंने यही कहा।

ये भी पढ़ें- सारधा की पैरवी पर सिब्बल से खफा कांग्रेस

राज्यसभा सांसद को सीबीआइ ने 12 जनवरी को पेश होने के लिए समन दिया था। लेकिन उस समय मुकुल राॅय दिल्ली में थे और कहा था कि कोलकाता पहुंचते ही वो सीबीआइ के समक्ष प्रस्तुत होंगे। हालांकि 14 जनवरी को कोलकाता पहुंचने के बाद उन्होंने 15 दिनों की मोहलत मांगी क्योंकि उन्हें चुनाव में व्यस्त रहना था । इसके बाद वो 15 जनवरी को दिल्ली वापस पहुंच गए। बाद में उन्होंने सीबीआइ को इमेल कर निवेदन किया कि 28, 29 और 30 जनवरी में से किसी एक तारीख को वो दोपहर 2 बजे के बाद उसके सामने पेश होंगे।

ये भी पढ़ें- चिटफंड कंपनियों के अधिकारियों पर लाखों हड़पने का आरोप

इसके बाद सीबीआइ ने 28 जनवरी को उनको पेश होने के लिए कहा। लेकिन राय ने एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई का हवाला देते एक बार फिर से मोहलत मांगी। इसके बाद स्पेशल ब्रांच ने कहा कि मुकुल राय ने 30 जनवरी को उनके सामने पेश होने का आश्वासन दिया है।

Posted By: T emp

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस