Move to Jagran APP

Tamil Nadu Crime News: मां ने एक माह के बच्चे को कुएं में फेंका, गिरफ्तार होने पर पुलिस को बताई ये वजह...

तमिलनाडू में एक महिला ने रविवार को अपने बच्चें को कुएं में फेक दिया। इस घटना के बाद शोलावरम पुलिस ने महिला को बच्चे को फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं महिला ने घटना को अंजाम देने के बाद दावा किया था कि जब वह शौचालय में थी तो बच्चा लापता हो गया था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Published: Tue, 26 Mar 2024 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 03:24 PM (IST)
Tamil Nadu Crime News: मां ने अपने एक माह के बच्चे को कुएं में फेंका

ऑनलाइन डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडू में एक महिला ने रविवार को अपने बच्चें को कुएं में फेक दिया। इस घटना के बाद शोलावरम पुलिस ने महिला को बच्चे को फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं, महिला ने घटना को अंजाम देने के बाद दावा किया था कि जब वह शौचालय में थी तो बच्चा लापता हो गया था।

loksabha election banner

पुलिस ने कहा कि आर संध्या और पेंटर रमेश की शादी करीब एक साल पहले हुई थी और वे रेड हिल्स के पास विजयनल्लूर गांव में रह रहे थे। उन्होंने पिछले महीने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे में स्वास्थ्य संबंधी जटिलताएँ विकसित होने के कारण दम्पति अक्सर झगड़ते थे। संध्या भी बच्चे को दूध नहीं पिला पा रही थी।

रमेश रविवार को एक मंदिर उत्सव में गया था, जब संध्या ने घर वापस आकर नाटक किया कि उसका बेटा लापता हो गया है। उसने पड़ोसियों को बताया था कि उसने बच्चे को उसने हॉल में सुलाया था और जब वह शौचालय में थी तो बच्चा गायब हो गया।

पड़ोसियों ने रमेश को सूचित किया और शोलावरम पुलिस को भी घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस और तमिलनाडु फायर एंड रेस्क्यू सर्विसेज (टीएनएफआरएस) की एक टीम ने इलाके की तलाशी ली।

ग्रामीणों ने भी बच्चे की तलाश की। एक घंटे बाद उन्हें घर के पास एक कुएं में बच्चा तैरता हुआ मिला। बच्चे को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस को संध्या पर तब शक हुआ जब उसने उनके सवालों का गोलमोल जवाब दिया। बाद में लगातार पूछताछ के बाद उसने घटना का क्रम बताया। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवल्लुर सरकारी अस्पताल भेजा गया। महिला को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- Bengaluru: गवर्नमेंट कॉलेज में SSLC परीक्षा के दौरान चल रही थी सामूहिक नकल, मामले में दो शिक्षक हुए निलंबित

यह भी पढ़ें- Karnataka: तुमकुरु में चल रही थी बीजेपी और जेडीएस कार्यकर्ताओं की बैठक, तभी हुई झड़प और फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.