Move to Jagran APP

मोदी जंगली शिकारी: प्रो. रामगोपाल

समाजवादी पार्टी महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने बुधवार को नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि मोदी वो जंगली शिकारी हैं, जो वार से पहले सिर झुकाते हैं।

By Edited By: Published: Wed, 26 Feb 2014 09:09 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2014 09:53 PM (IST)

फीरोजाबाद, जारगण संवाददाता। समाजवादी पार्टी महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने बुधवार को नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि मोदी वो जंगली शिकारी हैं, जो वार से पहले सिर झुकाते हैं।

loksabha election banner

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की टिप्पणी को लेकर विवाद गर्माया हुआ है। इस बीच प्रो. यादव बुधवार को यहां एक निजी कार्यक्रम में आए। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि 12 साल पहले हुई भूल के लिए अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह माफी मांग रहे हैं, जिसका कोई तात्पर्य समझ नहीं आता। मोदी और राजनाथ कितनी ही माफी मांग लें, जनता सब समझ चुकी है। जिस तरह जंगली शिकारी पहले सिर झुकाता है और फिर वार करता है, भाजपा का चरित्र भी कुछ ऐसा ही है। फीरोजाबाद संसदीय क्षेत्र को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ाने के लिए कांग्रेस को रिजेक्ट हीरो और हीरोइन की तलाश है। जबकि भाजपा दूसरे दलों में प्रत्याशी की खोजबीन कर रही है। असल में दोनों के पास प्रत्याशियों का अभाव है।

सपा सांसद ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी। प्रदेश में 50 से ज्यादा सीटों पर सपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में शीला दीक्षित ने बहुत विकास कार्य कराए थे, परंतु मतदान का प्रतिशत ज्यादा होने के कारण वे चुनाव हार गई। इसलिए लोगों को सपा के पक्ष में अधिक मतदान करना होगा।

पढ़े: अपने बयान पर अड़े खुर्शीद, बोले, नपुंसक नहीं तो और क्या कहूं

भड़के विरोध के चलते एएमयू जाने से पीछे हटे मुलायम

एएमयू में मुलायम आए तो हम बुलाएंगे मोदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.