Move to Jagran APP

PM Oath Ceremony: बिल गेट्स ने प्रधानमंत्री की शपथ लेने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी, इस काम के लिए भारत से मांगी मदद

भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद नरेंद्र मोदी को दुनियाभर से बड़ी हस्तियों से बधाईयां मिलने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में दुनिया की दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने पीएम मोदी को बधाई दी है। बिल गेट्स ने एक्स पर ट्वीट करके कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार जीतने पर बधाई।

By Abhinav Atrey Edited By: Abhinav Atrey Sun, 09 Jun 2024 10:38 PM (IST)
PM Oath Ceremony: बिल गेट्स ने प्रधानमंत्री की शपथ लेने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी, इस काम के लिए भारत से मांगी मदद
बिल गेट्स ने प्रधानमंत्री की शपथ लेने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज यानी रविवार को तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर पद की शपथ (PM Modi Oath Ceremony) ली। पीएम मोदी के अलावा राष्ट्रपति भवन में हुए एक भव्य कार्यक्रम में 71 मंत्रियों ने भी पद एवं गोपनियता की शपथ ली।

भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद नरेंद्र मोदी को दुनियाभर से बड़ी हस्तियों से बधाईयां मिलने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में दुनिया की दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने पीएम मोदी को बधाई दी है।

नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार जीतने पर बधाई- गेट्स

बिल गेट्स ने एक्स पर ट्वीट करके कहा, "नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार जीतने पर बधाई। आपने स्वास्थ्य, कृषि, महिलाओं के नेतृत्व वाले विकास और डिजिटल परिवर्तन जैसे क्षेत्रों में वैश्विक प्रगति के लिए नवाचार के स्रोत के रूप में भारत की स्थिति को मजबूत किया है। भारत और दुनिया भर में लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए निरंतर साझेदारी की उम्मीद है।"

ये भी पढ़ें: PM Modi Oath Ceremony: 'विनम्र रहें और ईमानदारी से समझौता न करें', मंत्रियों को प्रधानमंत्री मोदी की नसीहत