Move to Jagran APP

साथियों संग मिल महिला को पीटा, फिर नंगा कर जिंदा जलाया

भवानीपुर थानाक्षेत्र के नगरपाड़ा में सनकी पति ने अपने साथियों के साथ पत्नी पीट-पीट कर पहले नंगा किया और बाद में केरोसीन डालकर जिंदा फूंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार है। मीनू कुमारी (30) बुधवार को अपने भाई प्रेमनाथ मिश्र की शादी में शरीक होने के

By manoj yadavEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 12:47 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 02:52 PM (IST)
साथियों संग मिल महिला को पीटा, फिर नंगा कर जिंदा जलाया

संवाद सूत्र, नारायणपुर। भवानीपुर थानाक्षेत्र के नगरपाड़ा में सनकी पति ने अपने साथियों के साथ पत्नी पीट-पीट कर पहले नंगा किया और बाद में केरोसीन डालकर जिंदा फूंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार है। मीनू कुमारी (30) बुधवार को अपने भाई प्रेमनाथ मिश्र की शादी में शरीक होने के लिए तैयारी कर रही थी। उसे नवटोलिया जाना था। लेकिन उसे क्या पता था कि उसका पति सिकंदर उर्फ चंदन झा सोमवार कि रात में उसे दरिंदा बनकर मार डालेगा। चंदन से 15 साल पूर्व उसकी शादी हुई थी। चंदन ने पूर्व नियोजित योजना के तहत घटना को अंजाम देने के लिए दस वर्षीय बेटी जूही को भवानीपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया उसके ननिहाल में छोड़ आया।

loksabha election banner

सोमवार की रात छह साथियों के साथ चंदन ने गांजा पिया और पत्नी को पीटने लगा। मीनू के 12 वर्षीय बेटे अभिषेक ने बताया कि पापा हमेशा मम्मी को पीटते थे। कहते थे मैं तुम्हारे हाथ का खाना नहीं खाउंगा। तुम्हें मारकर तुमसे सुंदर पत्नी लाउंगा। बार-बार पीटने के बाद भी मीनू नहीं टूटी और वह अपने घर को संभालती रही। लेकिन चंदन अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था। घर में अपने साथियों के साथ गांजा पीकर पत्नी को मजाक का पात्र बना दिया था। चंदन के साथी नशा करने के बाद मीनू के साथ गलत हरकत करता थे, वह अपने को सलामत रखने के लिए अंत तक संघर्ष करती रही। पति उसे हमेशा खराब ठहरा रहा था।

मीनू के भाई अमरजीत मिश्र ने बताया कि मंगलवार कि सुबह करीब पांच बजे चंदन के चाचा शंकर झा ने मोबाइल पर सूचना दी कि तुम्हारी बहन को मार दिया गया है। हम लोगों को विश्वास नही हुआ। मीनू बोली थी कि मंगलवार को भाई की शादी में नवटालिया आउंगी। अमरजीत और प्रेमनाथ जब नगरपाड़ा अपनी बहन के घर पहुंचा तो देखकर स्तब्ध रह गया। बीच आंगन में चापाकल के पास उसकी बहन कि जली लाश नग्न अवस्था में पड़ी थी। पास में किरोसीन का डिब्बा और किरोसिन गिरा था। आंगन में शौचालय का ढक्कन खुला था, जिसमें शव को छिपाने का प्रयास किया गया था। मीनू के नाक से खून बह रहा था। उसका मोबाइल टूटा हुआ था। उसे चापाकल के पास से आंगन तक घसीट कर लाया गया था।

अमरजीत ने बताया कि मेरी बहन को चंदन ने अपने साथियों के साथ पीटा और बाद में नंगा कर किरोसीन डालकर जला दिया गया। मीनू छटपटा रही थी, लेकिन सबों ने घेरकर रखा रहा और भागने नहीं दिया। छटपटा कर मीनू ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर भवानीपुर थानाध्यक्ष एके आजाद, सअनि कामेश्वर सिंह, मनजर अहमद खां ने नगरपड़ा जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया। पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

पढ़ेंः डीजे मालिक ने दूल्हे के भाई की हत्या की

पढ़ेंः एक वार्ड से दूसरे वार्ड में लगवाते रहे चक्कर, गर्भवती ने तोड़ा दम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.