Move to Jagran APP

Maharashtra : समय से पहले आकर आगे बढ़ी गोवा एक्सप्रेस, 45 यात्रियों की छूटी ट्रेन; घटना की जांच शुरू

ट्रेन मनमाड से 45 यात्रियों को लिए बिना पांच मिनट में स्टेशन से रवाना हो गई। जब यात्री ट्रेन में चढ़ने के लिए सुबह करीब 9.45 बजे स्टेशन पहुंचे तो वे यह देखकर हैरान रह गए कि ट्रेन उन्हें छोड़कर पहले ही जा चुकी थी। यात्री स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय गए और अपनी यात्रा के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने को कहा।

By AgencyEdited By: Shashank MishraPublished: Fri, 28 Jul 2023 10:48 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2023 10:48 PM (IST)
वास्को डी गामा-हजरत निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस निर्धारित समय से 90 मिनट पहले मनमाड जंक्शन पहुंची

मुंबई, पीटीआई। समय से स्टेशन पहुंचने के बावजूद 45 यात्रियों की ट्रेन छूट गई, क्योंकि गोवा एक्सप्रेस समय से 90 मिनट पहले ही मनमाड जंक्शन पर पहुंच गई और पांच मिनट रुकने के बाद इन यात्रियों को लिए बिना आगे के सफर पर रवाना हो गई। रेलवे के अधिकारी ने बताया कि दिल्ली जाने वाली वास्को डी गामा-हजरत निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस निर्धारित समय सुबह 10.35 बजे से 90 मिनट पहले गुरुवार सुबह 9.05 बजे मनमाड जंक्शन पहुंची।

loksabha election banner

45 यात्रियों को लिए बिना पांच मिनट में स्टेशन से हो गई रवाना

ट्रेन मनमाड से 45 यात्रियों को लिए बिना पांच मिनट में स्टेशन से रवाना हो गई। जब यात्री ट्रेन में चढ़ने के लिए सुबह करीब 9.45 बजे स्टेशन पहुंचे तो वे यह देखकर हैरान रह गए कि ट्रेन उन्हें छोड़कर पहले ही जा चुकी थी। यात्री स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय गए और अपनी यात्रा के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करने को कहा। मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी डा. शिवराज मानसपुरे ने कहा कि यह रेलवे कर्मचारियों की गलती थी। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

अधिकारी ने दी जानकारी

अधिकारी ने कहा, गीतांजलि एक्सप्रेस का ठहराव नहीं होने के बावजूद उसे मनमाड जंक्शन पर रोका गया। प्रभावित यात्रियों को गीतांजलि एक्सप्रेस से जलगांव पहंचाया गया। जलगांव में यात्री गोवा एक्सप्रेस में चढ़े। तब तक गोवा एक्सप्रेस को वहां रोका गया था।

गोवा एक्सप्रेस अपने निर्धारित आगमन से पहले मनमाड इसलिए पहुंची थी, क्योंकि इसे अपने नियमित बेलगामी-मिराज-दौंड मार्ग के बजाय रोहा-कल्याण-नासिक रोड मार्ग डायवर्ट किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.