Move to Jagran APP

IPS अधिकारी को महंगी पड़ी गोवा क्लब में महिला पर्यटक से छेड़छाड़, गृह मंत्रालय ने किया निलंबित

गोवा में तैनात आईपीएस अधिकारी ए. कोआन को एक नाइट क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप के बाद उप महानिरीक्षक (डीआईजी) के पद से मुक्त कर दिया गया है और राज्य पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को रिपोर्ट करने का आदेश दिया गया है। बता दें मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आईपीएस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

By AgencyEdited By: Shashank MishraPublished: Thu, 17 Aug 2023 02:39 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2023 02:39 AM (IST)
IPS अधिकारी को महंगी पड़ी गोवा क्लब में महिला पर्यटक से छेड़छाड़, गृह मंत्रालय ने किया निलंबित
गृह मंत्रालय ने IPS अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

नई दिल्ली, एएनआई। गृह मंत्रालय ने गोवा में तैनात आईपीएस अधिकारी ए कोआन को एक नाइट क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप के बाद तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया है। कोआन 2009 बैच के एजीएमयूटी कैडर अधिकारी हैं। उन पर गोवा के एक नाइट क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा था।

loksabha election banner

आईपीएस अधिकारी के खिलाफ हुई थी कार्रवाई की मांग

बता दें कोआन ने सोमवार देर रात राज्य के एक बीच क्लब में एक महिला पर्यटक के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया, जब वह पार्टी कर रही थी। इस मुद्दे को गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई और कैलंगुट के भाजपा विधायक माइकल लोबो ने राज्य विधानसभा में उठाया और आईपीएस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पहले कहा था कि राज्य सरकार ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ आरोप के संबंध में केंद्रीय गृह मंत्रालय को लिखा था। "हमने उन्हें उनके कर्तव्यों से मुक्त कर दिया है, और उन्हें मुख्य कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है।

यह गृह मंत्रालय के अधिकार क्षेत्र में आता है। हमने केंद्रीय गृह मंत्रालय को लिखा है, मुझे लगता है कि गृह मंत्रालय उस अधिकारी पर कार्रवाई करेगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.