नई दिल्‍ली, एजेंसी। पाकिस्‍तान में मौजूद आतंकी संगठनों में घुसपैठ करने को लेकर भारी बेचैनी है। जम्‍मू-कश्‍मीर में घुसपैठ की तमाम कोशिशें नाकाम होने के बाद अब पाकिस्‍तान के आतंकी संगठनों ने नई तरकीब निकाली है। एक खुफि‍या रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba, LeT) के छह आतंकी श्रीलंका (Sri Lanka) के रास्‍ते से तमिलनाडु (Tamil Nadu) में दाखिल हो चुके हैं। इस इनपुट को लेकर खुफिया एजेंसियों ने कोयंबटूर और तमिलनाडु में अलर्ट जारी किया है।

जम्‍मू-कश्‍मीर पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के सख्‍त फैसले से पाकिस्‍तान के हुक्‍मरानों की नींद उड़ी हुई है। पाकिस्‍तानी सेना और आईएसआई जम्‍मू-कश्‍मीर के साथ साथ देश में माहौल खराब करने के इरादे से आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए लगातार कोशिशें कर रही हैं। पाकिस्‍तानी फौज सीमा पर आए दिन गोलीबारी कर रही है ताकि इसकी आड़ में आतंकियों की घुसपैठ कराई जा सके। चूंकि सीमा पर सेना के जवान मुस्‍तैद हैं इसलिए पाकिस्‍तान अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पा रहा है।

शहर में जारी अलर्ट में कहा गया है कि घुसपैठी आतंकियों में एक पाकिस्‍तानी जबकि अन्‍य पांच श्रीलंकाई तमिल हैं। इस अलर्ट को देखते हुए चेन्‍नई में सुरक्षा बलों की चौकसी बढ़ा दी गई है। चेन्‍नई के पुलिस कमिश्‍नर ने कहा है कि खुफ‍िया एजेंसियों के अलर्ट को देखते हुए शहर में पुलिसकर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई है, साथ ही जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं। एजेंसियों की मानें तो पाकिस्‍तान अफगान आतंकियों को कश्‍मीर में घुसपैठ की साजिश रच रहा है। यही नहीं पीओके में भी कई आतंकी घुसपैठ की ताक में बैठे हैं।  

यह भी पढ़ें: पाक की बड़ी साजिश, अफगानिस्तान से ला रहा है 100 से ज्यादा बड़े आतंकी