Move to Jagran APP

IT Raid: एक्शन में आयकर विभाग, हैदराबाद में एक्सेल ग्रुप ऑफ कंपनीज के परिसरों पर की छापेमारी

IT Raid in Hyderabad आयकर विभाग की टीमों ने हैदराबाद (Hyderabad) में एक्सेल ग्रुप (Excel Group) ऑफ कंपनीज और इससे जुड़े अन्य परिसरों पर छापेमारी की है। तलाशी सुबह करीब छह बजे शुरू हुई और पूरे दिन जारी रहने की संभावना है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Wed, 04 Jan 2023 01:44 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jan 2023 01:44 PM (IST)
Income Tax dept raids on Excel Group of Companies

नई दिल्ली, एजेंसी: IT Raid Excel Group of Companies: आयकर विभाग ने बुधवार को हैदराबाद और अन्य स्थानों में एक्सेल ग्रुप की कंपनियों के परिसरों में छापेमारी का कार्रवाई की है। कंपनी के गाचीबोवली मुख्यालय में तलाशी ली जा रही है। आईटी अधिकारियों की लगभग 20 टीमें माइंडस्पेस, बचुपल्ली, चंदनगर, कोकापेट, बाबूखान लेकफ्रंट विला और अन्य 18 स्थानों पर एक साथ तलाशी ले रही हैं।

loksabha election banner

सुबह शुरू हुई तलाशी

इस दौरान आयकर विभाग की टीमें ने हैदराबाद में कंपनी के निदेशकों के कार्यालयों और आवासों समेत संगारेड्डी जिले के पाटनचेरु में पशामैलाराम की एक्सेल इकाई की भी तलाशी ली। तलाशी सुबह करीब छह बजे शुरू हुई और पूरे दिन जारी रहने की संभावना है।

शिकायत के बाद कार्रवाई

आयकर विभाग ने आयकर भुगतान में कथित अनियमितताओं की शिकायतों के बाद तलाशी शुरू की है। एक्सेल ग्रुप बुनियादी ढांचे, सूचना प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग, स्वास्थ्य सेवा, रबर और प्लास्टिक निर्माण और अन्य क्षेत्रों में काम करता है।

ये भी पढ़ें:

Kanjhawala Death Case: मृतका अंजलि के घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, परिवार को 10 लाख की मदद देने का किया एलान

UP: एनकाउंटर में मारे गए ब‍िकरु कांड के मुख्‍य आरोप‍ित अमर की पत्‍नी खुशी दुबे को सुप्रीम कोर्ट से म‍िली जमानत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.