Move to Jagran APP

पत्नी को धोखा देकर फरेबी इंजीनियर ने रचाई दूसरी शादी

नैनी, इलाहाबाद। एक फरेबी युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के बाद दूसरी शादी भी रचा ली। जब इसकी भनक पहली पत्नी को हुई तो वह विरोध करने पहुंच गई। इस पर पति और ससुर ने उसे पीट पीटकर अधमरा कर दिया। युवती की पिटाई देख मुहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल भिजवाया। बाद में उसकी त

By Edited By: Published: Wed, 24 Sep 2014 09:50 AM (IST)Updated: Wed, 24 Sep 2014 10:14 AM (IST)
पत्नी को धोखा देकर फरेबी इंजीनियर ने रचाई दूसरी शादी

नैनी, इलाहाबाद। एक फरेबी युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के बाद दूसरी शादी भी रचा ली। जब इसकी भनक पहली पत्नी को हुई तो वह विरोध करने पहुंच गई। इस पर पति और ससुर ने उसे पीट पीटकर अधमरा कर दिया। युवती की पिटाई देख मुहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल भिजवाया। बाद में उसकी तहरीर पर अजीत नाथ नामक युवक के खिलाफ जानलेवा हमला समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की।

loksabha election banner

चक दाउद नगर की रहने वाली एक युवती दो साल पहले पुणे के एक अस्पताल में एचआर थी। आरोप है कि इसी दौरान नैनी निवासी अजीत नाथ से उसका प्रेम संबंध हो गया। युवती और अजीत ने इस साल 14 मई को दिल्ली की एक मंदिर में शादी रचाई। इसके बाद वहीं पर किराए का फ्लैट लेकर रहने लगे। अजीत वहां प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर था। शादी के बाद 19 जुलाई को अजीत के माता-पिता दिल्ली पहुंचे और उसे वहां से यह कहकर बुला लाए कि दोनों की धूमधाम से शादी कराई जाएगी। काफी दिन हो गए जब अजीत को फोन नहीं आया तो वह परेशान होकर इलाहाबाद पहुंच आई। यहां अजीत ने उससे बातचीत करके फिर दिल्ली भेज दिया। इसके कुछ माह बाद युवती को पता चला कि उसने दूसरी शादी कर ली है। इस पर न्याय की गुहार लगाते हुए एसएसपी समेत कई पुलिस अधिकारियों से बातचीत की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मंगलवार शाम वह अजीत के घर पहुंचकर दूसरी शादी का विरोध करने लगी तो उसकी लात-घूंसों से इस कदर पिटाई कर दी गई कि वह अधमरी हो गई।

विधवा को अगवा कर चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म

पढ़े : . जब कार के डैशबोर्ड में घुसा अजगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.