Move to Jagran APP

तमिलनाडु में ऑनर किलिंग: पार्टी के बहाने घर बुलाकर भाई ने बहन और बहनोई की कर दी हत्या, 5 दिन पहले हुई थी शादी

तमिलनाडु के तंजावुर जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक भाई ने अपनी ही बहन और उसके पति को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भाई अपनी बहन की शादी से नाराज था। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

By Manish NegiEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 01:30 PM (IST)
तमिलनाडु में ऑनर किलिंग से हड़कंप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चेन्नई, आइएएनएस। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने अपनी ही बहन और उसके पति को मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाला ये मामला तंजावुर जिले के कुंभकोणम इलाके का है। ऑनर किलिंग की इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

loksabha election banner

मृतक का नाम सरन्या (24) जबकि उसके पति का नाम मोहन (31) था। सरन्या ने पांच दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ शादी की थी। सरन्या और मोहन दूसरी जाति के थे। दरअसल, पेशे से नर्स सरन्या अपनी मां को इलाज के लिए चेन्नई के उसी अस्पताल में लेकर आई, जहां वो काम कर रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात मोहन से हुई। मोहन के रिश्तेदार इस अस्पताल में भर्ती थे। कुछ ही दिनों में दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोनों की दोस्ती प्रेम में बदल गई और उन्होंने शादी करने का फैसला किया। हालांकि, इस शादी से दोनों के घरवाले राजी नहीं थे।

बताया जा रहा है कि सरन्या का भाई शक्तिवेल (31) चाहता था कि उसकी शादी देवनागिरी के अपने दोस्त रंजीत (28) से हो जाए। हालांकि, सरन्या ने मोहन से शादी करने की जिद की जिससे उसका भाई नाराज हो गया।

खाने पर बुलाया, फिर कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि शक्तिवेल ने अपनी बहन और बहनोई को खाने के लिए घर पर बुलाया। मौका देखकर शक्तिवेल ने दोनों की हत्या कर दी। शक्तिवेल के दोस्त रंजीत ने भी इसमें उसका साथ दिया। तंजावुर के पुलिस अधीक्षक जी. रावली प्रिया ने बताया कि दोनों आरोपी शक्तिवेल और रंजीत पुलिस हिरासत में हैं और आगे की जांच जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.