Move to Jagran APP

Gujarat Election Results 2017: चुनावी नतीजों के दिन दिखा टी-20 का रोमांच

Gujarat Election Results का रोमांच बिल्कुल टी-20 मैच की तरह रहा। कभी भाजपा बढ़त बनाती दिखी तो कभी कांग्रेस।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Mon, 18 Dec 2017 03:19 PM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2017 03:56 PM (IST)
Gujarat Election Results 2017: चुनावी नतीजों के दिन दिखा टी-20 का रोमांच
Gujarat Election Results 2017: चुनावी नतीजों के दिन दिखा टी-20 का रोमांच

नई दिल्ली, जेएनएन: Gujarat Election Results 2017: वैसे तो भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 क्रिकेट सीरीज होने में अभी दो दिन का वक्त है। लेकिन गुजरात विधानसभा के नतीजों के शुरुआती कुछ घंटों का क्लाइमेक्स बिल्कुल ऐसा रहा, जिसने टी-20 मैच जैसा रोमांच पैदा कर दिया।

loksabha election banner

Gujarat Chunav Result के दिन सुबह साढ़े आठ बजे Vidhan Sabha Chunav के रुझान में BJP आगे चल रही थी। हालांकि सवा नौ बजे पूरा माहौल बदल गया और Congress पार्टी ने बढ़त बना ली। जब कांग्रेस ने बढ़त बनायी, उस वक्त बाजार भी गिर गया।

यह भी पढ़ें: Live Gujarat Election Results 2017: कांग्रेस के पीछे पड़ा यह मनहूस आंकड़ा

हालांकि दिन के सवा दस बजे भाजपा ने दोबारा बढ़त बनायी और फिर जीत की ओर बढ़ चली। बीजेपी ने ऐसे आगे बढ़ी कि फिर दोबारा पीछे मुड़कर नहीं देखा। Gujarat Election Results के ऊपर-नीचे जाने पर कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों और नेताओं की सांसे भी ऊपर-नीचे हो रही थी।

इसके साथ ही देश की आम जनता भी गुजरात चुनाव को बहुत करीब से देख रही थी। ऐसे में उनमें भी रोमांच का माहौल रहा।

यहां पर एक बात और दिलचस्‍प है और वह ये है कि जिस तरह के रुझान फिलहाल गुजरात में दिखाई दे रहे हैं उसको देखते हुए यह साफतौर पर कहा जा सकता है कि राहुल गांधी के अध्‍यक्ष बनने का असर यहां पर कुछ जरूर दिखाई दे रहा है। इसको यह भी कहा जा सकता है कि कांग्रेस के किए चुनावी वायदों ने यहां पर कुछ असर तो जरूर दिखाया ही है।

यहां देखें: Gujarat Election Winner List 

यह भी पढ़ें: Hardik and Jignesh Factor Failed in Gujarat Assembly Election 2017- फ्लॉप रही तिकड़ी, नहीं चला हार्दिक अल्पेश और जिग्नेश का तिकड़म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.