Move to Jagran APP

गुजरात के खेड़ा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाती है सवाल

गुजरात के खेड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आतंकावाद का जिक्र करते हुए कहा कि गुजरात लंबे समय से आतंकवाद के निशाने पर रहा है।

By AgencyEdited By: Piyush KumarPublished: Sun, 27 Nov 2022 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 06:00 PM (IST)
गुजरात के खेड़ा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाती है सवाल
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के खेड़ा में जनसभा को किया संबोधित।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

खेड़ा, एजेंसी। आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है। रविवार को गुजरात के खेड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आतंकवाद का जिक्र करते हुए कहा कि गुजरात लंबे समय से आतंकवाद के निशाने पर रहा है।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, पीएम मोदी ने आगे कहा, 'गुजरात के लोग सूरत और अहमदाबाद में विस्फोटों में मारे गए। तब कांग्रेस केंद्र में थी।' पीएम मोदी ने दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर का जिक्र करते हुए कहा कि इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता आतंकियों के समर्थन में रो पड़े थे। आतंकवाद भी कांग्रेस के लिए वोट बैंक है। अब सिर्फ कांग्रेस ही नहीं, ऐसी कई पार्टियां उठ खड़ी हुई हैं, जो शॉर्टकट और तुष्टीकरण की राजनीति में यकीन रखती हैं।'

यह भी पढ़ेंFact Check : गुजरात रैली में राहुल के ट्रांसलेटर ने परेशान होकर नहीं छोड़ा मंच, वायरल दावा राजनीतिक दुष्प्रचार

कांग्रेस हमारी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि साल 2014 में आपके एक वोट ने देश में आतंकवाद को खत्म करने में बहुत अंतर पैदा किया है। देश के शहरों की तो बात ही छोड़िए, आतंकवादियों को हमारी सीमाओं पर हमला करने से पहले भी बहुत कुछ सोचना पड़ता है। लेकिन कांग्रेस हमारी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है।

जानकारी के मुताबिक, गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को कच्छ के अंजार, जामनगर के गोरधनपुर, भावनगर के पलिताना, जामनगर के गोरधनपुर और राजकोट में रैलियों को संबोधित कर सकते हैं।

PM Shri @narendramodi addresses public meeting in Kheda, Gujarat. #ભરોસો_તો_ભાજપનો https://t.co/eddulDIxgb

— BJP (@BJP4India) November 27, 2022

गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को होने है मतदान

गुजरात में दो चरणों में मतदान होने हैं। पहले चरण के तहत 1 दिसंबर को वोटिंग होगी जिसके लिए चुनाव प्रचार अब अंतिम चरण में है। वहीं दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा। चुनाव के नतीजे दो दिन बाद 8 दिसंबर को आएंगे।

यह भी पढ़ें: Gujarat Election 2022: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने BJP के रोड शो में लिया हिस्सा, पत्नी रीवाबा के लिए मांगा वोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.