Move to Jagran APP

विशाखापत्तनम: टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे

विशाखापत्तनम में बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दरअसल नेवल डॉक यार्ड गेट के सामने एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 03:06 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 03:06 PM (IST)
विशाखापत्तनम: टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे
विशाखापत्तनम: टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे

विशाखापत्तनम, एएनआई। विशाखापत्तनम में बड़ा हादसा होते-होते बच गया। दरअसल, नेवल डॉक यार्ड गेट के सामने एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। सामने आ रही शुरुआती जानकारी के मुताबिक, फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। 

loksabha election banner

सुरेरेड्डीपलेम और तंगुतुर स्टेशन के बीच पलटी मालगाड़ी

 इससे पहले भी राज्य में इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं। हाल ही में आंध्र प्रदेश में सुरेरेड्डीपलेम और तंगुतुर स्टेशनों के बीच एक मालगाड़ी में आग लग गई थी। इस हादसे में भी मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए और उनमें आग लग गई। मालगाड़ी के जो डिब्बे पटरी से उतरे थे उन पर तेल के टैंकर रखे थे। हादसे की वजह से ट्रेनें प्रभावित हुई थी 4 ट्रेनों की रूट को डायवर्ट किया गया।

तेल के टैंकर लेकर जा रही थी मालगाड़ी

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया था कि हादसा रात में लगभग सवा एक बजे हुआ। मालगाड़ी तेल के टैंकर लेकर जा रही थी। अचानक हादसे में छह कोच पटरी से नीचे उतर गए। जो छह डिब्बे पटरी से उतरे उनमें से तीन ट्रैक के नीचे बने पुल पर जाकर गिरे।

पुल नंबर 542 पर ट्रेन के तीन डिब्बे लटककर गिर गए 

जानकारी के लिए बता दें हादसे के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया था कि पुल नंबर 542 पर ट्रेन के तीन डिब्बे लटककर गिर गए थे। उन्होंने कहा कि हादसा इतना भयावक था कि घटना के बाद ट्रेन का अगला हिस्सा एक किलोमीटर दूर तक चला गया। पुल के नीचे गिरते ही डिब्बों में भयंकर आग लग गई। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा था किघटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। जिन ट्रेनों को उस रूट से गुजरना था उन्हें डायवर्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंLIVE Coronavirus Ghaziabad: मोदीनगर में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, जानें नोएडा और हापुड़ का हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.