Move to Jagran APP

Andhra Pradesh: चीनी रिफाइनरी में आग लगने से दो मजदूरों की मौत, शॉर्ट सर्किट से हादसा

Andhra Pradesh आंध्र प्रदेश के काकीनाडा शहर के निकट वाकलापुडी में शुक्रवार दोपहर एक चीनी रिफाइनरी में आग लगने से दो श्रमिकों की मौत हो गई। वहीं इस घटना में कम से कम नौ अन्य लोगों के घायल होने की खबर है।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 06:22 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 06:22 PM (IST)
चीनी रिफाइनरी में आग लगने से दो मजदूर की मौत

अमरावती, एजेंसी। आंध्र प्रदेश में एक चीनी रिफाइनरी में आग लगने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत की बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, काकीनाडा शहर के निकट वाकलापुडी में शुक्रवार दोपहर को यह घटना हुई। यहां एक चीनी रिफाइनरी में लगे आग में दो श्रमिकों की झुलसने से मौत हो गई। वहीं इस घटना में कम से कम नौ अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। 

loksabha election banner

दो मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

पुलिस ने घटना को लेकर कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बिजली के शॉर्ट सर्किट से पैकिंग यूनिट के कन्वेयर बेल्ट में आग लगी, जिसके कारण यह भीषण हादसा हुआ। दो लोगों की मौत हुई है, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना में मजदूरों के मौत का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है।

विभिन्न अस्पतालों में घायलों का इलाज जारी

पुलिस ने बताया कि आग में झुलसने के कारण एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। आग में झुलसे नौ घायल मजदूरों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि उसे इलाज के लिए काकीनाडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अन्य घायलों का शहर के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- Vishakapatnam Serial Killing: विशाखापत्तनम में 3 लोगों की हत्या के आरोप में सीरियल किलर गिरफ्तार, करता था महिलाओं से

मौके पर पहुंचकर विधायक ने लिया जायजा

घटना के बाद काकीनाडा ग्रामीण विधायक के कन्नबाबू और जिला पुलिस अधीक्षक एम रवींद्रनाथ बाबू ने चीनी संयंत्र का दौरा किया। विधायक ने राहत बचाव अभियान का जायजा लिया। आग लगने के बाद दमकल कर्मियों ने भी फैक्ट्री का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें- Andhra Pradesh: हिस्ट्रीशीटर की सरेआम हत्या से सनसनी, मामूली विवाद में दोस्त ने दिया घटना को अंजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.