विशाखापट्टनम, एजेंसी। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक हिस्ट्रीशीटर की उसके दोस्त ने सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों के बीच आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद मौके से फरार हो चुके आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

व्यस्त सड़क पर सरेआम हत्या

जानकारी के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर अनिल कुमार पेशे से एक कार ड्राइवर था। बुधवार को उसके दोस्त श्याम प्रकाश ने एक व्यक्ति के साथ मिलकर उसपर चाकू से हमला कर दिया और कई बार वार किया। जिससे अनिल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दिल दहला देने वाली यह पूरी वारदात एमवीपी कॉलोनी के एक व्यस्त सड़क पर हुई, जहां अमूमन वाहनों का आना जाना लगा रहता है।

पुलिस ने बताया कि मृतक अनिल पर पूर्व में हत्या के मामले में संलिप्त होने का केस दर्ज था। वहीं, आरोपित श्याम प्रकाश के खिलाफ भी दहेज का मुकदमा चालू है। हाल ही में श्याम को पता चला कि उसका दोस्त अनिल पीठ पीछे उसकी बुराईयां करता है। इसी बात को लेकर दोनों दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया।

शराब पीने के बाद चाकू से वार किया

पुलिस के अनुसार, बुधवार की शाम अनिल और श्याम ने दो अन्य लोगों के साथ एक बार में जाकर शराब का सेवन किया। शराब पीने के बाद उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई। बार से बाहर निकलकर दोनों झगड़ते रहे। इसके बाद श्याम प्रसाद ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर अनिल कुमार पर चाकू से हमला कर दिया। बीच सड़क पर उसने अनिल पर कई बार चाकू से हमला किया और उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के इसके बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

वहीं, इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी पूरी वारदात देखकर सन्न रह गए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट