Move to Jagran APP

Video: नहीं देखी होगी दो हाथियों की ऐसी भिड़ंत, जुलूस के दौरान मचा कोहराम; श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी का माहौल

केरल के (Elephant Attacks Viral Video) थारक्कल मंदिर उत्सव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां दो हाथी एक-दूसरे से भिड़ गए। इस घटना से श्रद्धालुओं में दहशत फैल गई और उत्सव में शामिल कई लोगों को चोटें आईं। हाथी के इस भिड़ंत में लोगों को भी चोटें आईं है। वायरल वीडियो में दोनों हाथी एक-दूसरे पर हमला करते हुए नजर आ रहे है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Sun, 24 Mar 2024 12:11 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 12:11 PM (IST)
Video: नहीं देखी होगी दो हाथियों की ऐसी भिड़ंत, जुलूस के दौरान मचा कोहराम; श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी का माहौल
थारक्कल मंदिर उत्सव में दो हाथियों की भिड़ंत (Image: IANS)

आईएएनएस, थारक्कल। केरल के थारक्कल मंदिर उत्सव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां दो हाथी एक-दूसरे से भिड़ गए। घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजकर 30 मिनट की है। त्रिशूर में थारक्कल मंदिर उत्सव में 'अम्माथिरुवडी' देवता जुलूस के दौरान, दो हाथी ने जमकर उत्पात मचाया, जिससे वहां मौजूद लोगों में भी दहशत फैल गई।

loksabha election banner

हाथी के महावत श्रीकुमार की जान बाल-बाल बची, क्योंकि हाथी ने उन पर हमला करने की तीन बार कोशिश की। इस घटना से श्रद्धालुओं में दहशत फैल गई और उत्सव में शामिल कई लोगों को चोटें आईं। हाथी के इस भिड़ंत में लोगों को भी चोटें आईं है।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में दोनों हाथी एक-दूसरे पर हमला करते हुए नजर आ रहे है। हालांकि, दोनों हाथियों को बाद में हाथी दस्ते द्वारा नियंत्रण किया गया। यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब मानव-पशु संघर्ष का मुद्दा केरल में विवाद बना हुआ है।

बता दें कि केरल में जंगली जानवरों के हमले से नौ लोगों की मौत हो चुकी है। हाल ही में, अथिराप्पल्ली के पास एक वन क्षेत्र में एक 62 वर्षीय महिला पर जंगली हाथी ने हमला किया और उसे मार डाला। फरवरी में, एक जंगली हाथी द्वारा हमला किए जाने के बाद एक 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जो मननथावड के पास एक मानव बस्ती में भटक गया था।

यह भी पढ़ें: स्थापना दिवस पर असम राइफल्स के जवानों को अमित शाह का संदेश, ट्वीट कर कहा- सैनिकों को सलाम

यह भी पढ़ें: Weather Update: होली के बाद बढ़ेगी उमस वाली गर्मी, दिल्ली-पंजाब समेत इन राज्यों में होगी आज बारिश; जानिए मौसम का हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.