कोलकाता । तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी के विवादित बयान पर सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि 'जब सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का'।

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस नेता व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने अपने विरोधियों को धमकी देते हुए कहा कि जो आंख दिखाएगा कि उसकी आंख निकाल ली जाएगी, जो बांह चढ़ाएगा उसकी बांह काट दी जाएगी।

अभिषेक ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्यादातर राजनीतिक दल मोदी की चरण वंदना करते हैं। लेकिन टीएमसी ऐसी नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक ममता पश्चिम बंगाल में है कोई भी पश्चिम बंगाल के लोगों का शोषण नहीं कर सकता। किसी ने भी ऐसा करने की जुर्रत की तो उसकी आंख निकालकर सड़क पर फेंक दी जाएगी। बांह काट दी जाएगी।

अभिषेक ने पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में उन्होंने एक रैली के दौरान यह बयान दिया। अभिषेक इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं। गौरतलब है कि भाजपा राज्य की ममता सरकार के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। जिसके चलते टीएमसी भी जवाब दे रही है। यही नहीं टीएमसी व भाजपा कार्यकर्ताओं में कई बार हिंसक झड़पे भी हो चुकी हैं। अभिषेक बनर्जी का इशारा भाजपा की तरफ था। विरोधियों को लेकर अभिषेक बेहद तल्ख बयान देते आए हैं।

तृणमूल कांग्रेस के गुटीय संघर्ष में तीन की हत्या

तृणमूल नेताओं पर फायरिंग व बमबाजी

Posted By: Sachin Bajpai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस