हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एलबी नगर में पांच साल की बच्ची की मौत के मामले में धरना प्रदर्शन किया। दरअसल, एलबी नगर इलाके में एक अस्पताल(Hospital) में आग लगने से 5 महीने के बच्चे की मौत हो गई थी। इसके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर एमलसी रामचंद्र राव के नेतृत्व में धरना दिया। मीडिया से मुखातिब होते हुए राव ने इस पूरी घटना की जांच की मांग की है और दोषियों को सजा दिलवाने पर जोर दिया। 

उन्होंने कहा कि एलबी नगर( lb Nagar) के पास एक अस्पताल में एक बच्ची की मौत और 5 पांच बच्चे घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर इस प्रकार की यह दूसरी घटना है और पार्टी का पक्ष रखते हुए जांच की मांग की है। बता दें कि सोमवार को नेशनल इंटेंसिव केयर यूनिट ( NICU) में आग लगने के चलते 1 बच्चे की मौत गई थी जबकि चार बच्चे घायल हो गए थे। यह आग सोमवार सुबह 2 बजे लगी थी। 

मिली जानकारी कि मानें तो यह आग शार्ट सर्किट के चलते लगी थी। इस दौरान गंभीर रुप से घायल हुए बच्चों को दूसरे वॉर्ड में शिफ्ट किया गया था। 

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश(AP) में आग लगने की यह पहली घटना नहीं है। इसस पहले भी आंध्र प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर आग की खबरें आ चुकी हैं। थोड़े दिन पहले एक पटाखा निर्माण कंपनी में भी आग लगने खबर आई थी। इसमें भी कई लोगों की मौत हो गई थी। मंगलावर को भी एक आंध्र प्रदेश के विजयनगरम( Vizianagaram) की एक बिल्डिंग में आग लगने की खबर आई है, हालांकि इस आग में किसी का भी नुकसान नहीं हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद: शॉर्ट सर्किट से एक बिल्डिंग में लगी आग, सभी सुरक्षित

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु-केरल में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, स्कूल-कॉलेज बंद; यहां रेड अलर्ट जारी

Posted By: Pooja Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप