Move to Jagran APP

'गिरफ्तार शख्स भटकल नहीं, मोहम्मद अहमद है'

जिस व्यक्ति को एनआइए ने इंडियन मुजाहिदीन का सह-संस्थापक मोहम्मद अहमद सिद्दीबप्पा उर्फ यासीन भटकल बताते हुए शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में बंद कमरे में पेश किया, उसका चेहरा देखते ही बचाव पक्ष के अधिवक्ता एमएस खान ने अदालत से कहा कि एनआइए ने जिसे पेश किया है, वह यासीन भटकल नहीं है। वह भटकल को अच्छी

By Edited By: Published: Sat, 31 Aug 2013 11:09 AM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2013 11:11 AM (IST)
'गिरफ्तार शख्स भटकल नहीं, मोहम्मद अहमद है'

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जिस व्यक्ति को एनआइए ने इंडियन मुजाहिदीन का सह-संस्थापक मोहम्मद अहमद सिद्दीबप्पा उर्फ यासीन भटकल बताते हुए शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में बंद कमरे में पेश किया, उसका चेहरा देखते ही बचाव पक्ष के अधिवक्ता एमएस खान ने अदालत से कहा कि एनआइए ने जिसे पेश किया है, वह यासीन भटकल नहीं है। वह भटकल को अच्छी तरह से पहचानते हैं और अदालत में जिसे पेश किया गया है, उसे भी अच्छी तरह से जानते हैं।

loksabha election banner

पढ़ें: एनआइए की हिरासत में आतंकी सरगना भटकल

पढ़ें : बेखौफ आतंकी भटकल बोला, आगे-आगे देखो होता है क्या

अदालत ने अधिवक्ता खान से पूछा कि जिसे अदालत में पेश किया गया है, वह शख्स कौन है? इस पर अधिवक्ता खान ने कहा कि एनआइए जिसे भटकल बता रही है, वह मोहम्मद अहमद है। बचाव पक्ष के अधिवक्ता के इस तर्क पर आपत्ति जाहिर करते हुए एनआइए ने कहा कि उन्होंने जिसे गिरफ्तार किया है, वह यासीन भटकल ही है। उनके पास इस संबंध में पुख्ता सबूत हैं। अदालत ने सबूतों को देखने के बाद बचाव पक्ष की इस दलील को मानने से इन्कार कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.