Move to Jagran APP

केजरीवाल के फॉर्मूले पर जोगी, चंदा लेकर दानदाताओं के साथ डिनर करेंगे

विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए अजीत जोगी केजरीवाल का फॉर्मूला अपनाने जा रहे हैं।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Tue, 02 Jan 2018 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jan 2018 11:18 AM (IST)
केजरीवाल के फॉर्मूले पर जोगी, चंदा लेकर दानदाताओं के साथ डिनर करेंगे

रायपुर (नईदुनिया)। विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए अजीत जोगी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का फॉर्मूला अपनाने जा रहे हैं। नौ जनवरी से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ 'एक शाम जोगी के नाम' कार्यक्रम शुरू करेगी, जिसके तहत पार्टी के नाम पर 11-11 हजार रुपए चंदा लिया जाएगा। जो व्यक्ति चंदा देगा, उसके साथ जोगी डिनर पार्टी करेंगे। चुनाव के मद्देनजर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की कोर कमेटी ने एक और बड़ा फैसला लेते हुए कमजोर पड़ी प्रदेश व उपजिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया।

loksabha election banner

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश कार्यालय में सोमवार को जोगी की अध्यक्षता में कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक पूरी तरह से विधानसभा चुनाव 2018 पर फोकस थी। पदाधिकारियों ने चुनाव पर होने वाले खर्च पर चर्चा शुरू की। जोगी ने कहा कि राशि जुटाने का रास्ता उनके पास है। केजरीवाल ने एक बार डिनर रखकर आम आदमी पार्टी के लिए राशि जुटाई थी, लेकिन जोगी ने इसे एक अभियान की तरह चलाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सहयोग राशि देने वाले अलग-अलग व्यक्तियों के साथ वह रोजाना डिनर करेंगे।

यह भी पढ़ें:  यूपी में सपा के बाद एमपी में बसपा से हाथ मिलाने की तैयारी में कांग्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.