Move to Jagran APP

'शारीरिक संबंध बनाने योग्य नहीं मेरा पति', पहली पत्नी ने छोड़ा तो कर ली दूसरी शादी; मुकदमा दर्ज

Meerut News अलीगढ़ के युवक ने अविवाहित बताकर मेरठ की युवती से दूसरी शादी कर ली। युवती का आरोप है कि युवक शारीरिक संबंध बनाने योग्य नहीं है। उसके इस कृ़त्य को समाज के सामने उजागर करना चाह रही थी। इसी को लेकर युवक ने पत्नी की हत्या का प्रयास किया है। मायके पक्ष के लोगों ने आरोपित के चंगुल से बामुश्किल बचाया है।

By sushil kumar Edited By: Abhishek Pandey Published: Wed, 17 Apr 2024 01:47 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 01:47 PM (IST)
'शारीरिक संबंध बनाने योग्य नहीं मेरा पति', पहली पत्नी ने छोड़ा तो कर ली दूसरी शादी; मुकदमा दर्ज
'शारीरिक संबंध बनाने योग्य नहीं मेरा पति', पहली पत्नी ने छोड़ा तो कर ली दूसरी शादी

जागरण संवाददाता, मेरठ। अलीगढ़ के युवक ने अविवाहित बताकर मेरठ की युवती से दूसरी शादी कर ली। युवती का आरोप है कि युवक शारीरिक संबंध बनाने योग्य नहीं है। उसके इस कृ़त्य को समाज के सामने उजागर करना चाह रही थी। इसी को लेकर युवक ने पत्नी की हत्या का प्रयास किया है। मायके पक्ष के लोगों ने आरोपित के चंगुल से बामुश्किल बचाया है। उसके बाद मेडिकल थाने पीड़िता की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया।

loksabha election banner

मेडिकल थाने के भवानी नगर की रहने वाली युवती की शादी एकता नगर थाना क्वार्टी अलीगढ़ के रहने वाले युवक से 14 नवंबर 2021 को हुई थी। शादी के बाद पता चला कि युवक पहले से विवाहिता था। उसका पहली पत्नी से भी मुकदमा चल रहा है। युवती का कहना है कि युवक शारीरिक संबंध बनाने योग्य नहीं है। उल्टे युवक का परिवार कार और दस लाख की मांग कर रहा है।

शादी के बाद से ही युवक बीमारी का बहाना बनाकर पत्नी से दूर भागता रहा। कुछ दिनों बाद पत्नी को सच्चाई का पता चला। उसके बाद पत्नी ने युवक की सच्चाई को अपने स्वजन को बताया। साथ ही समाज के सामने उजागर करने का निर्णय लिया।

मामले की जानकारी पति को लगी। उसने पत्नी की हत्या का प्रयास भी किया है। उसके बाद महिला अपने मायके में पहुंच गई। महिला की तरफ से पति और ससुराल के लोगों पर धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न और अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। थाना प्रभारी सूर्यदीप ने बताया कि महिला की तरफ से दर्ज मुकदमे की विवेचना की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: UPSC Result 2024: सिविल सेवा में कानपुर का दबदबा, 10 युवाओं का सेलेक्शन; टॉपर आदित्य ने भी IIT Kanpur से की है पढ़ाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.