Move to Jagran APP

अवैध संबंध में बाधक बन रही थी समधन, मौत के घाट उतारा

Bihar Crime News सुपौल जिले में आसनपुर कुपहा निवासी पार्वती देवी की पिछले दिनों हुई हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पार्वती देवी की हत्या उनके समधी व परसामाधो निवासी जगदेव शर्मा ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर कर दी थी। हत्या के पीछे बेटे की सास व सलहज के साथ अवैध संबंध कारण बताया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 28 Mar 2024 01:17 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 01:17 PM (IST)
अवैध संबंध में बाधक बन रही थी समधन, मौत के घाट उतारा
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, सुपौल। किसनपुर थाना क्षेत्र स्थित आसनपुर कुपहा निवासी पार्वती देवी की पिछले दिनों हुई हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पार्वती देवी की हत्या उनके समधी व परसामाधो निवासी जगदेव शर्मा ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर कर दी थी।

loksabha election banner

हत्या के पीछे बेटे की सास व सलहज के साथ अवैध संबंध कारण बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने समधी जगदीश शर्मा, समधन सोमनी देवी तथा पार्वती देवी की बेटी पूनम देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने बताया कि पार्वती देवी की बेटी पूनम की शादी जगदेव शर्मा के पुत्र राजकुमार शर्मा के साथ हुई थी। इससे जगदेव शर्मा का समधन के घर बराबर आना-जाना होता था। इसी दौरान दोनों के बीच संबंध स्थापित हो गया। पार्वती का बेटा काफी दिनों से बाहर रहता था।

समधन को रास्ते से हटाने के लिए षडयंत्र रचने लगा

घर पर पार्वती देवी और उसकी बहू रहती थी। इसी का फायदा उठाकर जगदेव ने उसकी बहू को भी अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बहू के साथ इस संबंध का वह बराबर विरोध करती थी, जो जगदेव को नागवार लगता था। जगदेव समधन को रास्ते से हटाने के लिए षडयंत्र रचने लगा।

मौका देख जगदेव ने 20 मार्च को समधन पार्वती देवी को अपने गांव परसामाधो बुलाया तथा उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया।

बहू के साथ भी संबंध बनाने लगा

जांच में यह बात सामने आई कि समधी जगदेव शर्मा का पहले समधन पार्वती देवी से अवैध संबंध बना और उसके बाद जगदेव पार्वती की बहू के साथ भी संबंध बनाने लगा। इसकी चर्चा समाज में भी होने लगी थी। हत्या के बाद जगदेव शर्मा की पत्नी सोमनी देवी और पार्वती की बेटी पूनम देवी ने शव को छिपाने में मदद की थी।

फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अनुसंधान के दौरान पुलिस ने आरोपित के घर से एक मोबाइल और मृतका का कपड़ा भी बरामद किया है। बताया कि अनुसंधान जारी है हत्या में और किसकी संलिप्तता है उसकी पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'कांग्रेस को असली औकात...', गिरिराज सिंह ने लालू को लेकर फोड़ा सियासी बम; नए बयान पर भड़क सकती है RJD

Bihar Politics: आज पहले चरण के नामांकन की आखिरी तारीख, कांग्रेस ने छेड़ दिया नया राग; JDU-BJP अब क्या देगी जवाब?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.