Move to Jagran APP

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत की होगी न्यायिक जांच, एक महीने में देनी होगी रिपोर्ट

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत मामले में न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं। एक माह के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी गई है। मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने गुरुवार रात को मामले की जांच न्यायाधीश से कराने की मांग उठाई थी। उसी आधार पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एमपी एमएलए कोर्ट गरिमा सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त कर एक माह के अंदर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Published: Fri, 29 Mar 2024 02:33 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 02:33 PM (IST)
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत की होगी न्यायिक जांच, एक महीने में देनी होगी रिपोर्ट
मुख्तार की मौत की होगी न्यायिक जांच, एक महीने में देनी होगी रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, कानपुर। Mukhtar Ansari Death News... माफिया मुख्तार अंसारी की मौत मामले में न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं। एक माह के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी गई है। मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने गुरुवार रात को मामले की जांच न्यायाधीश से कराने की मांग उठाई थी।

loksabha election banner

बांदा के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट भगवान दास गुप्ता की ओर से किए गए जांच आदेश में कहा गया है कि जिला कारागार बांदा के वरिष्ठ अधीक्षक ने जेल में निरुद्ध सिद्धदोष विचाराधीन बंदी मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को मृत्यु मामले में न्यायिक जांच के लिए जांच अधिकारी नामित करने की प्रार्थना की गई है।

गरिमा सिंह के नेतृत्व में होगी जांच

उसी आधार पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एमपी एमएलए कोर्ट गरिमा सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त कर एक माह के अंदर रिपोर्ट देने को कहा गया है। आदेश की प्रति जांच अधिकारी को भेजी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Mukhtar Ansari Death Live News: मुख्‍तार के बेटे उमर ने बांदा DM को ल‍िखा पत्र, द‍िल्‍ली एम्‍स के डॉक्‍टरों से पोस्‍टमॉर्टम कराए जाने की मांग

बेटे उमर ने की द‍िल्‍ली एम्‍स से पोस्‍टमॉर्टम कराने की मांग

मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने बांदा के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर मांग की है कि उनके पिता का पोस्टमॉर्टम दिल्ली एम्स के डॉक्टरों से कराया जाए। अपने पत्र में अंसारी ने लिखा है कि उनके परिवार को बांदा की चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari Death: 'ये स्वाभाविक मौत नहीं, बल्‍क‍ि...,' मुख्‍तार की मौत पर स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने उठाए सवाल, क्‍या-क्‍या कहा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.