Move to Jagran APP

Mandi News: 'झूठा और एक नंबर का पलटूबाज है छोटा पप्पू...'; मुंबई से लौटी कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर किया वार

Mandi Lok Sabha Seat मंडी से भाजपा प्रत्‍याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर विक्रमादित्‍य सिंह (Vikramaditya Singh) पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अभी तक अपना उम्‍मीदवार भी घोषित नहीं कर पाई है। विक्रमादित्‍य सिंह पर हमला करते हुए कहा कि चुनावी मैदान में भी मुझे राजवंशों से संघर्ष करना पड़ रहा है। मैं इनसे नहीं डरती।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 11 Apr 2024 05:07 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 05:07 PM (IST)
Mandi News: 'झूठा और एक नंबर का पलटूबाज है छोटा पप्पू...'; मुंबई से लौटी कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर किया वार
कंगना ने विक्रमादित्‍य सिंह पर किया वार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मंडी। मुंबई से लौटते ही मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह पर जोरदार हमला बोला है। उन्हें झूठा और एक नंबर का पलटूबाज बताया। कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को खुली चुनौती दी कि जैसा कि वह कह रहे हैं कि मैंने गोमांस खाया है और इसका वीडियो है।

loksabha election banner

गोमांस पर भी दी सफाई

विक्रमादित्य सिंह वह वीडियो जनता के सामने सार्वजनिक करें, फोटो बताएं? जिस रेस्टोरेंट में गोमांस खाया उसका बिल बताएं। कंगना यहीं नहीं रूकी अपवित्र व कलंकित बताने पर कहा कि विक्रमादित्य की तरह वह राज परिवार में नहीं गरीब घर में पैदा हुई थी। विक्रमादित्य सिंह आज जहां है वह अपनी मेहनत के नहीं बल्कि पिता के दम पर हैं। जबकि उन्होंने अपने पिता और माता के नाम के बिना फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत कर नाम कमाया है।

फिल्म दुनिया में कई पप्‍पू का किया सामना: कंगना

कंगना रनौत ने विक्रमादित्‍य सिंह पर वार करते हुए कहा कि छोटू पप्पू से उम्मीद भी क्या की जा सकती है जब उसका सीनियर यानी बड़ा पप्पू शक्ति के विनाशा की बात करता हो। उन्होंने कहा कि फिल्म दुनिया में भी ऐसे कई पप्पू देख जिनका मैंने बखूबी मुकाबला किया। उनके ड्रग व अन्य कारनामों का खुलासा किया तो मुझे जेल भेजने का प्रयास हुए,लेकिन पप्पूों की उनके आगे एक नहीं चली। लड़कियों का प्रयोग कर उनके मुंह बंद दिए। ऐसे लोगों का मैंने खुलासा किया।

कंगना ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी बोला हमला

कंगना ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी नहीं बख्शा बोली वह पप्पूों के पप्पू थे। मेरा घर तोड़ने का प्रयास किया अब तमाशा देखने को विवश हैं। जो लोग यह बोलते थे कि हीरो के बिना फिल्म नहीं चलती मैंने अपनी फिल्मों से हीरो ही गायब कर दिए।

उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को चेताया कि अब रजवाड़ों का राज नहीं हैं। न ही किसी के बाप दादा की रियासत है। वह गरीब घर की लड़की है। यह चुनाव डंके की चोट पर लड़ेगी और एक बार नहीं बार बार जीतूंगी। वह राजनीति में अपनी छोटी सी जगह बनानी चाहती है तो पप्पूों को मिर्ची लग गई।

विकास पर देंगे जोर: कंगना

बीजेपी प्रत्‍याशी ने चुनावी मुद्दों पर भी बात की। उन्‍होंने कहा कि हमें पर्यटन के लिए क्षेत्र में एक हवाई अड्डे की आवश्‍यकता है, हम इस पर भी काम करेंगे। साथ ही उन्‍होंने कहा कि क्षेत्र का विकास हमारे लिए पहली प्राथमिकता है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: 'अक्साई चीन को बंजर जमीन बताने वाली सोच जिंदा', कच्चातिवु द्वीप मामले पर कंगना ने दिग्विजय सिंह को घेरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.