एजुकेशन डेस्क। MP Cooperative Bank Recruitment 2022: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। मध्य प्रदेश राज्य के 35 जिला सहकारी बैंकों में क्लर्क/कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक मर्यादित द्वारा 24 नवंबर को जारी एमपी कोऑपरेटिव बैंक भर्ती 2022 संक्षिप्त सूचना के मुताबिक क्लर्क के 896 पदों और कंप्यूटर ऑपरेटर के 1358 पदों पर भर्ती की जानी है। हालांकि, इन पदों के लिए मध्य प्रदेश के मूल निवासी उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - MPSEB Patwari Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में 3555 पटवारी और अन्य पदों की निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

MP Cooperative Bank Recruitment 2022: मध्य प्रदेश सहकारी बैंक क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन 26 नवंबर से

मध्य प्रदेश सहकारी बैंक क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट, apexbank.in पर आज, 26 नवंबर से शुरू होने जा रही है और निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 25 दिसंबर 2022 तक अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 500 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, आरक्षित वर्गों (एससी, एसटी, दिव्यांग) के लिए शुल्क 250 रुपये है। इसके अतिरिक्त बैंक द्वारा जीएसटी अलग से लिया जाएग।

यह भी पढ़ें - SBI Recruitment 2022: भारतीय स्टेट बैंक ने निकाली 65 पदों की नई भर्ती, आवेदन 22 नवंबर से शुरू

MP Cooperative Bank Recruitment 2022: मध्य प्रदेश सहकारी बैंक क्लर्क भर्ती के लिए योग्यता

हालांकि, मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक मर्यादित क्लर्क/कंप्यूटर ऑपरेटर पदों के लिए निर्धारित योग्यता की जानकारी अपने संक्षिप्त सूचना में नहीं दी है, जिसके लिए उम्मीदवारों को बैंक की वेबसाइट पर जारी होने वाली अधिसूचना का इंतजार करना होगा। ऐसे में उम्मीदवार समय-समय पर वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

यह भी पढ़ें - PNB Recruitment 2022: पंजाब नेशनल बैंक कैथल इन पदों की भर्ती, आवेदन ऑफलाइन मोड में 2 दिसंबर तक

Edited By: Rishi Sonwal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट