Move to Jagran APP

BoB Recruitment 2023: आज है बैंक ऑफ बड़ौदा में 500 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन का अंतिम दिन, ये रहा लिंक

BoB Recruitment 2023 बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा 500 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इन पदों के लिए आवेदन की अतिम तिथि मंगलवार 14 मार्च 2023 निर्धारित है। आवेदन प्रक्रिया 22 फरवरी से शुरू हुई थी।

By Rishi SonwalEdited By: Rishi SonwalPublished: Mon, 13 Mar 2023 04:21 PM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2023 07:39 AM (IST)
BoB Recruitment 2023: आज है बैंक ऑफ बड़ौदा में 500 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन का अंतिम दिन, ये रहा लिंक
BoB Recruitment 2023: आवेदन के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर जाएं।

एजुकेशन डेस्क। BoB Recruitment 2023: यदि आप स्नातक बेरोजगार हैं और बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक हैं तो यह महत्वपूर्ण अलर्ट आपके लिए है। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में 500 एक्वीजिशन ऑफिसर की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन की यह प्रक्रिया आज यानी मंगलवार, 14 मार्च 2023 को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे क ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 600 रुपये निर्धारित है, जो कि सभी महिला उम्मीदवारों और आरक्षित वर्गों के लिए 100 रुपये ही है।

loksabha election banner

बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक्विजिशन ऑफिसर के 500 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना फरवरी के तीसरे सप्ताह के दौरान जारी की थी और आवेदन प्रक्रिया 22 फरवरी से शुरू हुई थी। ये रिक्तियां देश के विभिन्न शहरों के लिए निकलाी गई हैं, जिनमें वाराणसी, लखनऊ, प्रयागराज, बरेली, कानपुर, दिल्ली, पटना, आदि शामिल हैं। दूसरी तरफ, बैंक द्वारा घोषित रिक्तियों में से 203 अनारक्षित रखी गई हैं। शेष पद आरक्षित वर्गों (जैसे एससी, एसटी, ओबीसी, आर्थिक रूप से कमजोर, आदि) के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें- SBI BCF Recruitment 2023: स्टेट बैंक ने निकाली बंपर भर्ती, 868 पदों के लिए आवेदन शुरू

BoB Recruitment 2023: आवदेन से पहले जानें योग्यता

बैंक ऑफ बड़ौदा एक्वीजिशन ऑफिसर ऑफिसर के पदों भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो और आयु 21 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक न हो। आयु की गणना 1 जनवरी 2023 से की जानी है। दूसरी तरफ, आरक्षित वर्गों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान किया गया है।

यह भी पढ़ें - UPSC EPFO Recruitment 2023: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन में 577 सरकारी नौकरियों के लिए विज्ञापन जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.