नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। Bank of Baroda (BoB) Recruitment 2022: बैंकों में सरकारी नौकरी के इच्छुक या बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। बैंक ऑफ बड़ौदा ने 346 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा आज, 30 सितंबर 2022 को जारी विज्ञापन के मुताबिक, सीनियर रिलेशिप मैनेजर के 320 पदों, ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 24 पदों, ग्रुप सेल्स हेड (वर्चुअल आरएम सेल्स हेड) के 1 पद और ऑपरेशंस हेड - वेल्थ के 1 पद पर भर्ती हेतु योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाना है।

यह भी पढ़ें - Government Jobs 2022: अक्टूबर में इन 50 हजार सरकारी नौकरियों के लिए करें आवेदन, केंद्र और राज्यों में भर्ती

BoB Recruitment 2022: आवेदन आज से शुरू

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया आज, 30 सितंबर से ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 20 अक्टूबर 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। एससी, एसटी, दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों के लिए को सिर्फ 100 रुपये शुल्क भरना है।

यह भी पढ़ें - Central Bank Recruitment: 110 स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती के लिए सेंट्रल बैंक ने शुरू की आवेदन प्रक्रिया

BoB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए योग्यता मानदंड

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा विज्ञापित सभी पदों के लिए आवेदन हेतु वे ही उम्मीदवार पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का मांगे गये न्यूनतम वर्षों (पदों के अनुसार अलग-अलग) का अनुभव होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवार की आयु 1 अक्टूबर 2022 को 24 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अन्य पदों के लिए जरूरी योग्यता के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

यह भी पढ़ें - SBI PO Notification 2022: एसबीआइ पीओ परीक्षा के लिए अधिसूचना जारी, आज से करें 1673 पदों के लिए आवेदन

Edited By: Rishi Sonwal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट