Move to Jagran APP

Central Bank Recruitment: सेंट्रल बैंक में 110 स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 17 अक्टूबर तक

Central Bank SO Recruitment 2022 सेंट्रल बैंक ने 110 स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती के लिए अधिसूचना करते हुए आवेदन प्रक्रिया 28 सितंबर से शुरू की है। उम्मीदवार 17 अक्टूबर तक अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 850 रुपये है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 10:20 AM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2022 07:30 AM (IST)
Central Bank Recruitment: सेंट्रल बैंक में 110 स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 17 अक्टूबर तक
सेंट्रल बैंक एसओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, centralbankofindia.co.in पर करें।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। Central Bank SO Recruitment 2022: सेंट्रल बैंक में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे या बैंक एसओ भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश के सार्वजिनक बैंकों में से एक सेंट्रल बैंक ने विभिन्न विभागों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा 28 सितंबर 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के मुताबिक आइटी (V), इकनॉमिस्ट (V), डाटा साइंटिस्ट, रिस्क मैनेजर, आइटी एसओसी एनालिस्ट, आइटी सिक्यूरिटी एनालिस्ट, टेक्निकल ऑफिसर (क्रेडिट), क्रेडिट ऑफिसर, डाटा इंजीनियर, आइटी, रिस्क मैनेजर, लॉ ऑफिसर, आइटी (II), सिक्यूरिटी (II), फाइनेंशियल एनालिस्ट, क्रेडिट ऑफिसर्स, इकनॉमिस्ट (II) और सिक्यूरिटी के कुल 110 पदों पर भर्ती की जानी है।

loksabha election banner

Central Bank Recruitment: सेंट्रल बैंक 110 SO भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

सेंट्रल बैंक में विभिन्न स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, centralbankofindia.co.in पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराए गए लिए या ऊपर दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म पेज पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 28 सितंबर से चल रही है और उम्मीदवार 17 अक्टूबर तक अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 850 रुपये के शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए शुल्क 175 रुपये ही है।

Central Bank Recruitment: सेंट्रल बैंक SO पदों के लिए चयन प्रक्रिया

सेंट्रल बैंक द्वारा विज्ञापित एसओ पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। हालांकि, बैंक की अधिसूचना मुताबिक रिक्तियों के सापेक्ष अधिक आवेदन की स्थिति में लिखित परीक्षा का भी आयोजन किया जा सकता है। परीक्षा या साक्षात्कार के समय, तारीख और स्थान की सूचना उम्मीदवारों को बैंक द्वारा अधिसूचना जारी करके दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.