Move to Jagran APP

गिरिडीह के बगोदर में भयावह अग्निकांड: अगलगी की घटना में 10 दुकानें जलकर राख; विधायक ने दिया मुआवजे का आश्‍वासन

गिरिडीह के बगोदर में राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर आज तड़के भीषण अगलगी की घटना हो गई। इसकी चपेट में आकर फुटपाथ पर लगी करीब दस दुकानें जलकर राख हो गई हैं। घटना में एक डिजिटल स्टूडियो एक जनरल स्टोर समेत सब्जी की दुकानों में आग लगी है। घटना की सूचना मिलते ही बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Thu, 28 Mar 2024 11:03 AM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 11:03 AM (IST)
गिरिडीह के बगोदर में भयावह अग्निकांड: अगलगी की घटना में 10 दुकानें जलकर राख; विधायक ने दिया मुआवजे का आश्‍वासन
बगोदर में अगलगी की घटना में 10 दुकानें जलकर राख।

जागरण संवाददाता, गिरिडीह। बगोदर में राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर आज तड़के अगलगी की घटना में करीब 10 फुटपाथ की दुकानें जलकर राख हो गईं। घटना से प्रभावित दुकानदारों ने लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई है। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

मौके पर मची अफरा-तफरी

तड़के दुकानों से धुआं और लपटें उठती देख भगदड़ मच गई और लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी। हालांकि धनवार से दमकल के पहुंचने से पहले ही सभी दुकानें आग में घिर चुकी थीं। घटना में एक डिजिटल स्टूडियो, एक जनरल स्टोर समेत सब्जी की दुकानों में आग लगी है। मामले की सूचना मिलने पर सैकड़ों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

विधायक ने दिया मुआवजे का आश्वासन

बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवारों से मिलकर उन्हें उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

विधायक का कहना है कि गर्मी जब प्रारंभ होती है तो ऐसी घटनाएं घटनी शुरू हो जाती हैं। उन्होंने राज्य सरकार से प्रभावित दुकानदारों को मुआवजा देने की मांग की है। अभी सड़क से मलबा हटाने और बची-खुची सामग्रियों को दुकान से निकालने का काम जारी है।

यह भी पढ़ें: 'हॉट' सीट दुमका पर JMM-BJP के बीच होगा घमासान, गुरुजी के दुर्ग में बड़ी बहू सीता की अग्निपरीक्षा

यह भी पढ़ें: गडकरी से मिले सांसद फिर भी... दस साल से बदहाल National Highway 220, सड़क पर सफर मौत को दावत देने बराबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.