Move to Jagran APP

Haryana Politics: दुष्यंत चौटाला ने भाजपा को बताया नई कांग्रेस, बोले- 'मेरा सपना था कि...'

Haryana Politics भाजपा-जजपा के बीच गठबंधन टूट चुका है। अब जजपा अकेले ही हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए लड़ेगी। पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गांव पेटवाड़ में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता भगता पेटवाड़ के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौटाला ने भाजपा को दूसरी कांग्रेस बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जजपा सभी दस सीटों पर अकले लड़ेगी।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Fri, 29 Mar 2024 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 02:21 PM (IST)
Haryana Politics: दुष्यंत चौटाला ने भाजपा को बताया नई कांग्रेस, बोले- 'मेरा सपना था कि...'
Haryana Politics: दुष्यंत चौटाला ने भाजपा को बताया नई कांग्रेस, बोले- 'मेरा सपना था कि...'

संवाद सहयोगी, नारनौंद। जननायक जनता पार्टी के नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम को हमने मान सम्मान देने में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी। भले ही दादा गौतम बार-बार मुझको लेकर किसी भी स्तर की गलत बयान बाजी करते रहे हो। उक्त शब्द प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गांव पेटवाड़ में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता भगता पेटवाड़ के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे।

loksabha election banner

सभी दस सीटों पर लड़ेंगे चुनाव: दुष्यंत

उन्होंने कहा कि दादा गौतम का हमेशा मान सम्मान करते हुए कभी भी उनके बारे में कुछ नहीं कहा। दादा गौतम को मंत्री ना बनाने के सवाल पर जवाब देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजनीति में उतार-चढ़ाव चलते रहते हैं। यह तो समय और हालात तय करते है कि किसको क्या पद मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी दुष्यंत की जेजेपी, बैठक में चंडीगढ़ में चुनाव को लेकर भी हुई चर्चा

उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हमें पूरी उम्मीद है कि हम इस चुनाव में पिछली बार की अपेक्षा और ज्यादा शानदार प्रदर्शन करेंगे। दुष्यंत चौटाला ने हलके के अनेक गांवों में जनसम्पर्क अभियान चलाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

किसान और जनता के लिए किया काम

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता की भलाई के लिए जिस सोच को लेकर हमने भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन किया था उन तमाम उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हमने पूरी कोशिश की। किसानों व आम जनता के लिए जितना काम हमने किया इतना काम पहले किसी ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि हिसार का एयरपोर्ट मेरा सपना था जो की बहुत जल्द ही पूरा होने जा रहा है।

भाजपा बन चुकी नई कांग्रेस

बीजेपी पार्टी जो कांग्रेस को हमेशा कोसती थी आज उसी कांग्रेस के अनेक चेहरे बीजेपी के अंदर शामिल होकर उनकी टिकटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा आज नई कांग्रेस पार्टी बन चुकी है। प्रदेश की जनता सब देख रही है। हमने ना ही पहले हिम्मत हारी थी और ना ही अब हिम्मत हारेंगे। लोकसभा चुनाव में हर लोकसभा क्षेत्र में अपनी अच्छी छाप छोड़ेंगे।

किसी भी जांच से नहीं है डर

हरियाणा में हुए अनेक घोटालों के प्रश्न के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुझे किसी प्रकार की जांच से कोई डर नहीं है चाहे ईडी की जांच हो या फिर सीबीआइ की जांच मैं तो छाती ठोक कर कहता हूं कि भले ही किसी प्रकार की कोई जांच एजेंसी जांच करें लेकिन किसी भी हाल में हमें कोई दिक्कत नहीं है। हम तो खुद चाहते हैं कि अगर कोई गलत काम करता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए।

दुष्यंत चौटाला कभी हिसार-उचाना नहीं छोड़ेगा

उन्होंने चौधरी बीरेंद्र सिंह के परिवार पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह हमेशा गठबंधन तोड़ने की बात करते थे लेकिन आज वह खुद ही मैदान छोड़कर कांग्रेस पार्टी के पहले में चले गए हैं। दुष्यंत चौटाला कभी भी हिसार व उचाना को नहीं छोड़ेगा। इस अवसर पर जिला प्रधान अमित बुरा, हलका प्रधान ईश्वर सिंघवा, सुभाष बेरवाल, प्रदीप लोहान एडवोकेट, कुलबीर ढिल्लू, संदीप लोहान उर्फ काला, रामकुमार भट्ट इत्यादि विशेष तौर पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- Haryana Petrol Pump Closed: फटाफट करा लें गाड़ी की टंकी फुल, हरियाणा में अगले दो दिन रहने वाली है तेल की भारी किल्लत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.