Move to Jagran APP

पटना में बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, हैवान पिता ने नाबालिग बेटी के साथ की हैवानियत की कोशिश

बिहार के पटना में पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। एक पिता की अपनी ही नाबालिग बेटी पर नियत बिगड़ गई। रात में सो रही बेटी के साथ पिता ने छेड़छाड़ शुरू की और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। इस बीच बेटी की आवाज सुनकर बचाने आई मां को भी हैवान पिता ने मार-पीटकर घायल कर दिया।

By Santosh Chanchal Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 17 Apr 2024 06:31 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 06:31 PM (IST)
हैवान पिता ने नाबालिग बेटी के साथ की हैवानियत की कोशिश। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, नौबतपुर (पटना)। बिहार की राजधानी पटना के एक गांव में पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगी पिता की अपनी ही नाबालिग बेटी पर नियत बिगड़ गई।

loksabha election banner

रात के समय नींद में सो रही बेटी के साथ पिता ने छेड़छाड़ शुरू की और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। नाबालिग ने विरोध किया तो पिता जबरदस्ती करने लगा। इस पर नाबालिग जोर से चिल्लाई।

बेटी की आवाज सुनकर उसकी मां और छोटी बहन उसे बचाने आए, जिसके बाद बहसी पिता ने मार-पीटकर अपनी पत्नी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

घटना की सूचना जख्मी महिला ने अपने मायके वालों को दी। जिसके बाद सभी नौबतपुर पहुंचे और आरोपित पिता को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। इस बाबत जख्मी महिला ने पति को नामजद करते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है।

बताया जाता है की आरोपी पिता नशे का आदी है और पिछले छह महीने से वह अपनी 14 वर्षीय बड़ी पुत्री के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा है। मंगलवार की रात जब घर के सारा सदस्य सोया हुआ था तो वह बड़ी पुत्री के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

जब बच्ची ने शोर मचाया तो उसकी मां की नींद खुल गई। जिसके बाद पत्नी और बेटी ने उसकी करतूत का विरोध किया तो आरोपी पिता ने लाठी डंडा से मारपीट कर पत्नी और बेटी को जख्मी कर दिया।

स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया की आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर कारवाई की जा रही है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को उसे न्यायालय में भेजा जाएगा।

विदित हो की अभी हाल में एक अन्य किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई थी। जिसमें लापरवाही बरतने को लेकर थानाध्यक्ष समेत चार लोगों को एसएसपी ने निलंबित कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: मिथिलांचल में किसे मिलेगा 'पचपनिया' का साथ? 40 प्रतिशत वोट के लिए NDA और महागठबंधन में सीधी टक्कर

बिहार की वो हॉट सीट जहां ओवैसी की पार्टी ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन, क्या राहुल की रैली दिखा पाएगी कोई करिश्मा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.