Move to Jagran APP

Study in US: अमेरिका में पढ़ाई के सपने को पूरा करने में जागरण जोश और अमेरिकी दूतावास करेंगे स्टूडेंट्स की मदद

Study in US जागरण न्यू मीडिया के विभिन्न पोर्टल में से और देश के अग्रणी एजुकेशन व करियर पोर्टल जागरण जोश और अमेरिकी दूतावास ने स्टूडेंट्स को अमेरिका पढ़ाई के सपने को पूरा करने में मदद देने के लिए हाथ मिलाया है।

By Rishi SonwalEdited By: Rishi SonwalPublished: Fri, 09 Jun 2023 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 04:08 PM (IST)
Study in US: ‘यस यू कैन! स्टडी इन द यूएस’ नाम का अभियान जागरण जोश और अमेरकी दूतावास मिलकर चलाएंगे।

Study in US: यदि आप अमेरिका में पढ़ाई करना चाहते हैं और कोर्सेस, कॉलेज, एडमिशन प्रॉसेस, एंट्रेंस टेस्ट, फीस, आदि के लिए विश्वविसनीय और सटीक जानकारी चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। जागरण न्यू मीडिया के विभिन्न पोर्टल में से और देश के अग्रणी एजुकेशन व करियर पोर्टल जागरण जोश और अमेरिकी दूतावास ने स्टूडेंट्स को अमेरिका पढ़ाई के सपने को पूरा करने में मदद देने के लिए हाथ मिलाया है। इस समझौते के अंतर्गत ‘यस यू कैन! स्टडी इन द यूएस’ नाम का अभियान जागरण जोश और अमेरिकी दूतावास मिलकर तीन सप्ताह तक चलाएंगे।

loksabha election banner

Study in US: अमेरिका में पढ़ाई लिए विश्वसनीय मार्गदर्शन पाने का मौका

अमेरकी दूतावास के साथ-साथ यूनाइटेड स्टेट्स-इंडिया एजुकेशनल फाउंडेशन (यूएसआइईएफ) की विशेषज्ञता और जागरण जोश के भारतीय शिक्षा क्षेत्र में पहुंच से अमेरिकी में पढ़ाई और करियर को लेकर विश्वसनीय जानकारियों से भरे वीडियो सीरीज स्टूडेंट्स को ऑनलाइन उपलब्ध कराए जाएंगे। इस सीरीज को स्टूडेंट्स जागरण जोश डॉट कॉम पर देख सकते हैं।

Study in US: अमेरिका में पढ़ाई के लिए सही जानकारी स्टूडेंट्स को मिलना जरूरी

जागरण जोश और अमेरिकी दूतावास के बीच हुए परस्पर सहयोग समझौते को लेकर जागरण न्यू मीडिया के मुख्य संपादक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश उपाध्याय ने कहा कि अमेरिका में पढ़ाई को लेकर सही जानकारी स्टूडेंट्स को मिलना जरूरी है। हमारा पारस्परिक उद्देश्य है कि हम प्रमाणिक जानकारियां छात्रों को सुलभ कराएं ताकि वे अमेरिका में पढ़ाई के अपने सपने को पूरा कर सकें।

हमारा मानना है कि जागरण जोश और अमेरिकी दूतावास साथ मिलकर अमेरिका में पढ़ाई का सपना देखने वाले छात्रों के जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकते हैं। इस साझेदारी से हम छात्रों को पढ़ाई और करियर को लेकर विश्ववसनीय मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगे - राजेश उपाध्याय, मुख्य संपादक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जागरण न्यू मीडिया।

Study in US: कैसे देखें अमेरिका में पढ़ाई के लिए वीडियो गाइडेंस सीरीज?

जागरण जोश और अमेरिकी दूतावास द्वारा चलाये जा रहे इस तीन सप्ताह के वीडियो गाइडेंस सीरीज को स्टूडेंट्स वेबसाइट, JagranJosh.com पर देख सकते हैं। स्टूडेंट्स को ध्यान देना चाहिए कि यह वीडियो लेक्चर सीरीज फ्री है और इसे किसी भी समय पोर्टल पर विजिट करके देखा जा सकता है।

इस लिंक से देखें Study in US वीडियो गाइंडेंस सीरीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.