Move to Jagran APP

Revenue Department Recruitment 2020: राजस्व विभाग में क्लर्क और कैंटीन अटेंडेंट की सरकारी नौकरियां, यहां डाउनलोड करें नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म

Revenue Department Recruitment 2020 उम्मीदवारों का स्किल टेस्ट / टाइपिंग टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन होना है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 09:50 AM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 09:52 AM (IST)
Revenue Department Recruitment 2020: राजस्व विभाग में क्लर्क और कैंटीन अटेंडेंट की सरकारी नौकरियां, यहां डाउनलोड करें नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म
Revenue Department Recruitment 2020: राजस्व विभाग में क्लर्क और कैंटीन अटेंडेंट की सरकारी नौकरियां, यहां डाउनलोड करें नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Revenue Department Recruitment 2020: जीएसटी एवं सेंट्रल एक्साइज कमिश्नर ऑफिस, राजस्व विभाग, तिरुचिरापल्ली ने क्लर्क और कैंटीन अटेंडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों पर के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार नोटिफिकेशन के साथ दिये गये निर्धारित आवेदन प्रारूप के पर अपना आवेदन 15 फरवरी 2020 तक जमा करा सकते हैं।

loksabha election banner

इन पदों के लिए निकली है भर्ती

रेवेन्यू डिपार्टमेंट, तिरुचिरापल्ली ने 2 जनवरी 2020 को जारी नोटिफिकेशन (सं.II/31/07/2019-Estt) के माध्यम से 7वें वेतन आयोग के पे-मैट्रिक्स लेवल-2 पर क्लर्क के एक पद के लिए और लेवल-1 पर कैंटीन अटेंडेंट के 6 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों आवेदन मांगे हैं।

ये होनी चाहिए योग्यता

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार क्लर्क पद के लिए ऐसे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की हो और अंग्रेजी में न्यूनतम 35 शब्द प्रति मिनट या हिंदी मे 30 शब्द प्रति मिनट की टाइपिंग की गति रखते हों।

वहीं कैंटीन अटेंडेंट पद के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम मैट्रिकुलेशन परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

ये होनी चाहिए आयु सीमा

दोनो ही पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2020 को 18 वर्ष से 25 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।

ऐसे होगा चयन

आवेदन के अनुसार शार्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट / टाइपिंग टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन होना है।

ऐसे करें आवेदन

क्लर्क या कैंटीन अटेंडेंट के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन के साथ दिये गये निर्धारित आवेदन प्रारूप के पर अपना आवेदन 15 फरवरी 2020 तक इस पतें पर जमा कराएं - जीएसटी एवं सेंट्रल एक्साइज कमिश्नर ऑफिस, राजस्व विभाग, नं. विलियम्स रोड, कैंटोमेंट, तिरुचिरापल्ली – 620 001।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन एवं अप्लीकेशन फॉर्म पीडीफ डाउनलोड

प्रमुख सरकारी नौकरियां

Coffee Board Recruitment 2020: कॉफी बोर्ड में सरकारी नौकरी, सालाना वेतन 26 लाख, आवेदन 11 फरवरी तक

Rajya Sabha Recruitment 2020: राज्य सभा में निकली 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, आवेदन 8 फरवरी तक

Niti Aayog Recruitment 2020: नीति आयोग में सरकारी नौकरी, सैलरी 60 हजार से होगी शुरु, ऑनलाइन आवेदन niti.gov.in पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.