नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Revenue Department Recruitment 2020: जीएसटी एवं सेंट्रल एक्साइज कमिश्नर ऑफिस, राजस्व विभाग, तिरुचिरापल्ली ने क्लर्क और कैंटीन अटेंडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों पर के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार नोटिफिकेशन के साथ दिये गये निर्धारित आवेदन प्रारूप के पर अपना आवेदन 15 फरवरी 2020 तक जमा करा सकते हैं।

इन पदों के लिए निकली है भर्ती

रेवेन्यू डिपार्टमेंट, तिरुचिरापल्ली ने 2 जनवरी 2020 को जारी नोटिफिकेशन (सं.II/31/07/2019-Estt) के माध्यम से 7वें वेतन आयोग के पे-मैट्रिक्स लेवल-2 पर क्लर्क के एक पद के लिए और लेवल-1 पर कैंटीन अटेंडेंट के 6 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों आवेदन मांगे हैं।

ये होनी चाहिए योग्यता

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार क्लर्क पद के लिए ऐसे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की हो और अंग्रेजी में न्यूनतम 35 शब्द प्रति मिनट या हिंदी मे 30 शब्द प्रति मिनट की टाइपिंग की गति रखते हों।

वहीं कैंटीन अटेंडेंट पद के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम मैट्रिकुलेशन परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

ये होनी चाहिए आयु सीमा

दोनो ही पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2020 को 18 वर्ष से 25 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।

ऐसे होगा चयन

आवेदन के अनुसार शार्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट / टाइपिंग टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन होना है।

ऐसे करें आवेदन

क्लर्क या कैंटीन अटेंडेंट के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन के साथ दिये गये निर्धारित आवेदन प्रारूप के पर अपना आवेदन 15 फरवरी 2020 तक इस पतें पर जमा कराएं - जीएसटी एवं सेंट्रल एक्साइज कमिश्नर ऑफिस, राजस्व विभाग, नं. विलियम्स रोड, कैंटोमेंट, तिरुचिरापल्ली – 620 001।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन एवं अप्लीकेशन फॉर्म पीडीफ डाउनलोड

प्रमुख सरकारी नौकरियां

Coffee Board Recruitment 2020: कॉफी बोर्ड में सरकारी नौकरी, सालाना वेतन 26 लाख, आवेदन 11 फरवरी तक

Rajya Sabha Recruitment 2020: राज्य सभा में निकली 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, आवेदन 8 फरवरी तक

Niti Aayog Recruitment 2020: नीति आयोग में सरकारी नौकरी, सैलरी 60 हजार से होगी शुरु, ऑनलाइन आवेदन niti.gov.in पर

Posted By: Rishi Sonwal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस